हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बिच्छू बूटी से युवक की पिटाई का मामला, वायरल वीडियो में दिख रहे 'बिच्छू मार' आरोपियों की तलाश में खाकी

By

Published : Jun 29, 2019, 8:03 PM IST

कुल्लू पुलिस वायरल वीडियो में दिख रही जगह और युवकों की पहचान करने में जुटी है. एएसपी कुल्लू राजकुमार चंदेल ने बताया कि अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन कुल्लू पुलिस को यह निर्देश दिए गए हैं कि वो अपने स्तर पर इस मामले की जांच करे.

बिच्छू बूटी से युवक की पिटाई

कुल्लू: उझी घाटी में बिच्छू बूटी से युवक की पिटाई का वीडियो वायरल होने के बाद कुल्लू पुलिस हरकत में आ गई है. पुलिस ने अपने स्तर पर मामले की जांच शुरू कर दी है. इस मामले को लेकर कुल्लू पुलिस के पास अभी तक कोई शिकायत नहीं आई है.

कुल्लू पुलिस वायरल वीडियो में दिख रही जगह और युवकों की पहचान करने में जुटी है. एएसपी कुल्लू राजकुमार चंदेल ने बताया कि अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई शिकायत नहीं मिली है, लेकिन कुल्लू पुलिस को यह निर्देश दिए गए हैं कि वो अपने स्तर पर इस मामले की जांच करे. मामले में दोषी पाए जाने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के आदेश दिए गए हैं.

युवक की पिटाई का वीडियो

बता दें कि कुल्लू में मोबाइल चोरी के आरोप में स्थानीय लोगों ने एक युवक को जीप से बांधकर बिच्छू बूटी से पीटा था. पीटाई का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल वीडियो में एक युवक के हाथ रस्सी से बंधे हुए हैं और कुछ युवक उससे मोबाइल चोरी के बारे में पूछताछ कर रहे हैं. वहीं, जंगलों में पाए जाने वाली बिच्छू बूटी से उसकी पिटाई की जा रही है. इस वायरल वीडियो के अनुसार उक्त आरोपी युवक ने दो मोबाइल फोन चोरी किए थे और इन्हे बेचने की कोशिश कर रहा था. युवक ने स्थानीय लोगों को मोबाइल बेचने की कोशिश की थी. स्थानीय लोगों को मोबाइल चोरी किए जाने का शक हुआ. इसके बाद लोगों ने युवक को बांधकर बिच्छू बूटी से पीटा. वीडियो में पिट रहा युवक भी मोबाइल चोरी की बात स्वीकार कर रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details