हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : May 6, 2021, 2:02 PM IST

ETV Bharat / state

कोविड नियमों की अनदेखी पर कुल्लू पुलिस की सख्त कार्रवाई, वसूला 5 हजार रुपये का जुर्माना

कोविड नियमों की अनदेखी पर कुल्लू पुलिस सख्त कार्रवाई कर रही है. कुल्लू पुलिस की टीम ने मुंडन संस्कार के आयोजकों पर 5 हजार का जुर्माना लगाया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने लोगों से नियमों के पालन करने की अपील की है.

Police's stand on Corona rules
फोटो

कुल्लू:प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों की रोकथाम के लिए सरकार की ओर बंदिशें लगाई गई है. प्रशासन की ओर से भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है और नियमों की अवहेलना पर कार्रवाई भी की जा रही है. इसी बीच जिला कुल्लू की लग घाटी में मुंडन संस्कार में कोविड नियमों की अनदेखी करने का मामला सामने आया है. .

कुल्लू पुलिस ने पुलिस की टीम ने मुंडन संस्कार के आयोजकों पर 5 हजार का जुर्माना लगाया है. वहीं, इन दिनों जिले में फेस कवर के नियमों का पालन न करने वाले 300 लोगों के चालान भी काटे गए हैं.

कोरोना के नियमों की उड़ रही धज्जियां

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लग घाटी के एक गांव में एक मुंडन संस्कार कार्यक्रम रखा गया था. पुलिस टीम के वालंटियर जब मुंडन संस्कार में पहुंचे वहां 20 से अधिक लोग शामिल थे. फेस कवर के नियमों का भी पालन नहीं किया जा रहा था, जिसके चलते परिवार पर 5 हजार रुपये जुर्माना लगाया गया.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने की लोगों से अपील

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि पुलिस की टीम जिला के विभिन्न इलाकों में लोगों को फेस कवर और कोरोना के नियमों को जानकारी दे रहे हैं. वहीं, बीते 5 दिनों में फेस कवर के नियमों का पालन न करने वाले 300 लोगों के चालान काटे गए हैं और डेढ़ लाख से ज्यादा जुर्माना भी वसूला गया है. एसपी ने कुल्लू की जनता से आग्रह किया है कि वे कोरोना के नियमों का पालन करें अन्यथा पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

ये भी पढ़ें: हिमाचल में कोरोना का कहर! जानिए इस 'जंग' से लड़ने के लिए सरकार की क्या है तैयारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details