हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई, 506 ग्राम चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू में चरस के साथ पुलिस ने तस्कर को पकड़ा है. पुलिस ने चरस को कब्जे में ले लिया है और तस्कर को गिरफ्तार कर अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

By

Published : Aug 28, 2021, 12:54 PM IST

Updated : Aug 28, 2021, 1:17 PM IST

kullu police arrests accused
kullu police arrests accused

कुल्लू:जिला कुल्लू पुलिस (Kullu Police) नशा तस्करों पर लगातार कार्रवाई कर रही है. इसके तहत 506 ग्राम चरस (heroin drug) के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने चरस को कब्जे में ले लिया है और तस्कर को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा (SP Kullu Gurudev Sharma) ने बताया कि पुलिस की टीम सुबह के समय करीब 4 बजे फोजल सड़क पर गश्त कर रही थी. उसी समय मोड़ के पास एक व्यक्ति पैदल आता दिखाई दिया. जैसे ही उसने सामने पुलिस को देखा तो वह घबरा गया. इस दौरान उसने अपने पास से कोई वस्तु झाड़ियों में फेंककर आगे चलने लगा. पुलिस ने शक के आधार पर उसको रोककर पूछताछ की. पुलिस ने व्यक्ति से फेंकी गई वस्तु के बारे पूछा तो वह कोई संतोषजनक जबाब न दे सका.

कुल्लू पुलिस ने जब बैग की तलाशी ली तो उसमें चरस पाई गई. आरोपी की पहचान नरेश कुमार सधैणी, जिला मंडी के रूप में हुई है. एसपी गुरुदेव शर्मा ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगामी कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, एक अन्य मामले में भुंतर में पुलिस की टीम ने कार सवार 2 लोगों से 34 ग्राम हेरोइन बरामद की है. कार को भी जब्त कर लिया गया है. इसके अलावा पुलिस की टीम के द्वारा आरोपियों पर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस की टीम रात के समय नाके पर मौजूद थी. इस दौरान सैनिक चौक पर पुलिस की टीम ने चेकिंग के लिए एक कार को रोका. पुलिस को देखकर कार सवार घबरा गए.

शक के आधार पर जब कार की तलाशी ली तो 34 ग्राम हेरोइन बरामद की गई. एसपी कुल्लू गुरदेव शर्मा ने बताया कि आरोपियों की पहचान शंकर व राजकुमार निवासी होशियारपुर पंजाब के रूप में हुई है. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की छानबीन जारी है.

ये भी पढ़ें:VIDEO: आफत की बारिश! भूस्खलन के चलते श्री नैना देवी मार्ग बंद

ये भी पढ़ें:टाइपिंग टेस्ट न लेने पर भड़के अभ्यर्थी, कर्मचारी चयन आयोग के कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

Last Updated : Aug 28, 2021, 1:17 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details