हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू पुलिस को मिली सफलता, 1 किलो 12 ग्राम चरस के साथ एक शख्स गिरफ्तार

By

Published : Jan 4, 2021, 12:11 PM IST

कुल्लू की उझी घाटी में पुलिस ने 1 किलो 12 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पहचान शोनु राम, निवासी थकतखोड़, पद्धर जिला मंडी के रूप में हुई है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

चरस
चरस

कुल्लू: जिला पुलिस ने एक बार फिर नशे के काले कारोबार पर शिकंजा कसा है. पुलिस ने कुल्लू की उझी घाटी में पुलिस ने 1 किलो 12 ग्राम चरस के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस चरस को कब्जे में लेकर आरोपी को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी कर रही है.

चरस के साथ शख्स गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार पतलीकुल पुलिस टीम रविवार को रात के समय गश्त पर थी और उस दौरान 15 मील के पास रेन शेल्टर में एक व्यक्ति बैठा हुआ था. शक के आधार पर पुलिस ने जब उससे पूछताछ शुरू की तो वह घबरा गया. पुलिस ने तलाशी के दौरान शख्स के पास से 1 किलो 12 ग्राम चरस बरामद की. पुलिस ने व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

एसपी कुल्लू ने की पुष्टि

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी व्यक्ति की पहचान शोनु राम, निवासी थकतखोड़, पद्धर जिला मंडी के रूप में हुई है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी है. आरोपी को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details