हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

आधा किलो चरस के साथ युवक गिरफ्तार, पुलिस को देख आरोपी ने झाड़ियों में फेंका बैग

जिला कुल्लू में आनी पुलिस ने चरस के साथ एक युवक को पकड़ा है. आनी पुलिस ने व्यक्ति को शक के आधार पर पकड़ा है. पुलिस ने 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

By

Published : Jan 3, 2021, 7:19 PM IST

चरस
चरस

आनी: रविवार को पुलिस थाना आनी के तहत एक युवक को आधा किलो चरस के साथ गिरफ्तार किया है. फिलहाल आनी पुलिस मामले की जांच कर रही है. पुलिस ने व्यक्ति को शक के आधार पर पकड़ा है.

आरोपी ने डर से झाड़ियों में फैंका बैग

जानकारी देते हुए कुल्लू एसपी गौरव सिंह ने बताया कि आनी के कमांद के टिप्पर आरन निवासी 23 वर्षीय पवन कुमार, शमशर से गुगरा की तरफ पैदल जा रहा था. इसी दौरान पुलिस भी इस ओर गश्त पर जा रही थी. एक व्यक्ति दाएं कन्धे पर एक बैग उठाये गुगरा से शमशर की तरफ पैदल आ रहा था. वहीं, पुलिस की गाड़ी अपनी तरफ आती देखकर व्यक्ति ने बैग झाड़ियों में फेंक दिया और पैदल आगे चलता रहा.

शक के आधार पर पुलिस ने ली तलाशी

पुलिस ने शक के आधार पर गाड़ी को रोककर उस व्यक्ति को पकड़ा. व्यक्ति का नाम और पता पूछने पर उस व्यक्ति ने अपना नाम पवन कुमार बताया. पुलिस ने बैग को उठाकर चेक किया तो बैग से बरामद चरस को तौलने पर 519 ग्राम चरस पाई गई. पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने 20 एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें-कुल्लू पुलिस ने 2 तस्कर किए गिरफ्तार, 1 किलो 574 ग्राम चरस बरामद

ABOUT THE AUTHOR

...view details