हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

नौकर ने अपने ही मालिक के घर से सोने के गहने पर हाथ किए साफ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पुलिस ने आभूषण चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने ही मालिक के घर से सोने के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया था. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही चोरी किया गया सामान भी आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया है.

By

Published : May 3, 2021, 1:16 PM IST

kullu-police-arrested-a-youth-in-theft-case
फोटो.

कुल्लू: जिला पुलिस ने आभूषण चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने अपने ही मालिक के घर से सोने के आभूषण पर हाथ साफ कर लिया था. गहने बरामद करने के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिाय है.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि अजय कुमार ने पुलिस को शिकायत दी थी कि उनकी पत्नी ने अपने सोने के गहने घर पर ही अलमारी में रखे थे. इसी मकान के एक कमरे में वो मोमो आदि बनाने का काम करते हैं. यहीं से उनके कामगार ववेली स्थित उनके ढाबे पर मोमो बनाकर लाते हैं.

एक मई को पड़ोस में शादी समारोह में जाने के लिए उनकी पत्नी ने मंगलसूत्र अलमारी से निकाला, लेकिन मंगलसूत्र से लॉकेट गायब था. इसकी कीमत करीब 80 हजार थी.

चोरी किया गया आभूषण

चोरी का सामान बरामद

पुलिस ने छानबीन में शिकायतकर्ता के पास काम करने वाले एक व्यक्ति से पूछताछ की थी. पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. इसके साथ ही चोरी किया गया सामान भी आरोपी की निशानदेही पर बरामद कर लिया है. आरोपी ने लॉकेट को तोड़ दिया था जिससे उसे बिना पहचाने अलग-अलग जगह बेच सके. आरोपी की पहचान (24) कोलिटा पुत्र पोर्सी कोलिटा निवासी कामरूप असम के रूप में हुई है.

ये भी पढ़ें:हिमाचल सरकार ने अब तक किसानों से खरीदी 1367 मीट्रिक टन गेहूं, 31 मई तक होगी खरीद

ABOUT THE AUTHOR

...view details