हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में चरस के साथ महिला गिरफ्तार, पुलिस ने किया मामला दर्ज

By

Published : Jul 1, 2021, 7:01 PM IST

कुल्लू की उझी घाटी में पुलिस की टीम ने 506 ग्राम चरस के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार पतलीकूहल पुलिस की टीम गश्त पर थी. इसी दौरान एक महिला 16 मील के पास रेन शेल्टर में बैठी हुई थी. पुलिस की टीम ने जब शक के आधार पर पहला की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 506 ग्राम चरस बरामद की गई.

kullu police arrested a women with charas
फोटो.

कुल्लू:जिला कुल्लू की उझी घाटी में पुलिस की टीम ने 506 ग्राम चरस के साथ एक महिला को गिरफ्तार किया है. वहीं, पुलिस अब महिला को अदालत में पेश करने की तैयारी कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पतलीकूहल पुलिस की टीम गश्त पर थी. इसी दौरान एक महिला 16 मील के पास रेन शेल्टर में बैठी हुई थी. पुलिस ने जब महिला से यहां बैठने का कारण जानना चाहा तो महिला घबरा गई. पुलिस की टीम ने जब शक के आधार पर पहला की तलाशी ली तो उसके कब्जे से 506 ग्राम चरस बरामद की गई.

पुलिस ने चरस को अपने कब्जे में लेकर महिला को गिरफ्तार कर लिया. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि महिला को अदालत में पेश किया जा रहा है. वहीं, पुलिस अब महिला से पूछताछ में जुटी हुई है कि आखिर वह चरस किसे देने के लिए जा रही थी. एसपी ने कहा कि कुल्लू में नशा तस्करी से जुड़े लोगों को बख्शा नहीं जाएगा.

ये भी पढ़ें: अटल टनल ने बढ़ाई हिमाचल की शान, पर्यटन कारोबार को लगाए चार चांद

ABOUT THE AUTHOR

...view details