हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

घर में घुसकर नकदी व सोने की चेन पर किया हाथ साफ, कुल्लू पुलिस ने चोर को किया गिरफ्तार

रामशिला इलाके में घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने रात को घर में घुसकर 15 हजार की नकदी और सोने की चेन पर हाथ साफ कर लिया था.

By

Published : Jan 22, 2021, 10:08 AM IST

कुल्लू पुलिस,Kullu police
कुल्लू पुलिस

कुल्लू: पुलिस ने रामशिला इलाके में घर में घुसकर चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले युवक को गिरफ्तार किया है. आरोपी 23 वर्षीय युवक मंडी जिला के पधर इलाके का रहने वाला है. आरोपी को कोर्ट में पेश करने की प्रक्रिया चल रही है.

पुलिस के अनुसार रामशिला के एक व्यक्ति ने घर में चोरी की शिकायत की थी. शिकायत के अनुसार वो रात को कमरे में सो रहा था. उसकी पत्नी और बच्चे दूसरे कमरे में सो गए. रात करीब 11 बजे घर में कुछ आहट हुई. जब उठकर देखा तो दरवाजे के पास कोई व्यक्ति खड़ा था. शोर मचाने पर आरोपी बाहर की तरफ भाग गया. जब उसका पीछा किया तो वह गैमन पुल की ओर दौड़ गया और नजरों से ओझल हो गया.

शिकायतकर्ता ने घर के भीतर कमरे में देखा तो उसके 15 हजार रुपए नकदी और एक सोने की चेन गायब थी. कुल चोरी 65 हजार रुपए की हुई थी. शिकायत पर पुलिस ने छानबीन शुरू की तो आरोपी प्रदीप कुमार की गिरफ्तारी हुई. आरोपी के कब्जे से चोरी की गई नकदी और सोने की चेन बरामद हुई है.

कुल्लू एसपी गौरव सिंह ने आरोपी की गिरफ्तारी व चोरी हुए सामान की बरामदगी की पुष्टि की है. उन्होंने आम लोगों से अपील की है कि वह अलर्ट रहें और इस प्रकार की घटनाओं से बचें. घरों में सीसीटीवी कैमरे भी लगाएं, ताकि चोरी की वारदात में फुटेज के आधार पर सुराग ढूंढने में मदद मिल सके. सुरक्षा की दृष्टि से भी घरों में कैमरे जरूरी हैं.

कुल्लू पुलिस को बड़ी सफलता, 111 किलो चरस मामले में चौथा आरोपी गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details