हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू भाजयुमो ने बंदरोल में किया पौधरोपण, देखरेख का भी लिया संकल्प

By

Published : Jul 31, 2020, 8:49 PM IST

शुक्रवार को कुल्ल के बंदरोल में भाजयुमो ने पौधरोपण किया. इस दौरान 100 से ज्यादा पौधे रोपे गए. भाजयुमो द्वारा जिले में 10 हजार पौधे रोपकर उनकी देखरेख करने का संकल्प लिया गया.

BJYM  plantation in Kullu
भाजयुमो ने किया पौधरोपण

कुल्लू: जिला कुल्लू के साथ लगते बन्दरोल गांव में जिला कुल्लू भारतीय जनता युवा मोर्चा के द्वारा पौधारोपण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. इस दौरान जिला कुल्लू भाजयुमो के अध्यक्ष नवल नेगी भी मौजूद रहे. वहीं, स्थानीय युवक मंडल व महिला मंडलों ने भी इसमें अपनी सक्रिय भागीदारी निभाई.

इस पौधरोपण कार्यक्रम में एक सौ से अधिक पौधों का रोपण किया गया. इस दौरान पौधों के संरक्षण का भी प्रण लिया गया. जिला कुल्लू भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष नवल नेगी ने बताया कि जिला कुल्लू के मंडल पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है, जिसके तहत अब यह कार्यक्रम संपन्न हो गया है.

वीडियो.

उन्होंने बताया कि जिला भर में 10 हजार पौधे रोपे गए हैं और भाजयुमो ही इन पौधों की देखरेख भी करेगा. सभी मंडलों के द्वारा पौधरोपण कार्यक्रम आयोजित किया गया. जिसमें सबने अहम भूमिका निभाई है, ताकि पर्यावरण सरंक्षण के बारे में आम लोग भी जागरूक हो सके.

गौर है कि मॉनसून सीजन के दौरान जिला कुल्लू में अलग-अलग जगह पर महिला मंडल व युवक मंडल भी पौधरोपण कार्यक्रम कर अपनी भागीदारी निभा रहे हैं और पर्यावरण संरक्षण की भी शपथ ले रहे हैं.

ये भी पढ़ें :टैक्सी संचालकों पर कोरोना की मार, कर्ज चुकाने के लिए नहीं पैसे

ABOUT THE AUTHOR

...view details