हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मनाली में नया साल मनाएंगी कंगना, परिवार संग बर्फ के बीच खेलने का लिया मजा

बालीवुड अभिनेत्री कंगना रणोत पर्यटन नगरी मनाली में नया साल मनाएगी. कंगना अपने परिवार संग मनाली पहुंची है और पहाड़ों पर बर्फबारी के बीच खेलने का मजा उठा रही है.

By

Published : Dec 30, 2019, 11:37 PM IST

Bollywood actress kangana ranaut
परिवार संग बर्फ के बीच खेलने का मजा लिया कंगना ने

मनाली: बालीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत पर्यटन नगरी मनाली में नया साल मनाएंगी. कंगना पिछले 4 दिनों से मनाली में अपने घर पर रह रही हैं. कंगना अपने परिवार संग मनाली पहुंची है और पहाड़ों पर बर्फ की बीच मौज मस्ती करती दिखाई दे रही हैं.

बीते दिन कंगना ने दोस्तों संग पर्यटन नगरी मनाली के निकटवर्ती धुंधी में बर्फ में खूब मस्ती की. कंगना ने ट्विटर पर भी दोस्तों संग बिताए लम्हों के फोटो पोस्ट किए हैं. मनाली में कंगना के प्रशसंक उम्मीद लगाए बैठे हैं कि जब वह पर्यटन स्थलों में बर्फ के दीदार करने आएंगी तो वो उनके साथ सेल्फी लें पाएंगे, लेकिन रविवार को कंगना बर्फ से लदे पहाड़ों में घूमकर वापस भी आ गई और किसी को भनक भी नहीं लगने दी. प्रशंसकों को ट्विटर पर फोटो देखकर कंगना के मनाली में होने का पता लगा.

मनाली में नया साल मनाएंगी कंगना.

प्रशंसकों के मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री बीते दिन मनाली के पर्यटन स्थल सोलंग से होते हुए धुंधी पहुंची और दोस्तों व स्वजनों के साथ बर्फ में खेलने का मजा लिया. वह करीब एक घंटे तक वहां रूकीं. कंगना के पिता अमनदीप रनौत ने बताया कि परिवार के सभी लोग कंगना के साथ मनाली में नव वर्ष का जश्न मनाएंगे.

br[f/a.

ABOUT THE AUTHOR

...view details