हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोठी की वादियों में पिकनिक मनाने पहुंची कंगना, भांजे संग की खूब मस्ती

पर्यटन नगरी मनाली में कोठी की वादियों में कंगना रनौत ने परिवार के साथ जमकर मस्ती की. कंगना की मस्ती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. वीडियो में कंगना अपने परिवार और रिश्तेदारों के साथ मस्ती करती हुईं दिखाई दे रहीं हैं.

By

Published : Jul 4, 2020, 7:59 PM IST

Kangana went to picnic in Kothi kullu
Kangana went to picnic in Kothi kullu

कुल्लू: बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने पर्यटन नगरी मनाली में कोठी की वादियों में परिवार के साथ जमकर मस्ती की. इस दौरान कंगना के साथ उनके माता पिता, भाई-बहन समेत उनके अन्य करीबी रिश्तेदार भी मौजूद रहे. परिवार के साथ कंगना की मौज मस्ती का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

कंगना का पिकनिक मनाते वायरल हुआ ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. गौर रहे कि लॉकडाउन से पहले मार्च महीने में ही कंगना मनाली में अपने आशियाने में पहुंच चुकी थीं.

वीडियो.

यही नहीं अब तक कंगना रनौत के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं. वहीं, अब वायरल हुए वीडियो में कंगना परिवार के साथ पिकनिक मनाने के लिए रोहतांग के साथ लगते कोठी के पास पहुंची, जहां पर कंगना ने अपनों के साथ डांस करने का भी आनंद लिया. वीडियो में कंगना भांजे पृथ्वी के साथ भी मस्ती करती हुईं नजर आ रही हैं. इससे पहले भी कंगना का अपने भांजे के साथ सोशल मीडिया पर कई बार वीडियो के साथ साथ फोटोज भी वायरल हो चुके हैं.

वीडियो में पिकनिक के दौरान कंगना अपने भाई बहनों और अपने अन्य करीबी रिश्तेदारों के साथ खाने का आनंद लेतीं भी नजर आ रहीं हैं. साथ ही पहाड़ों में गानों पर भी झूमने का आनंद ले रहीं हैं. यही नहीं वीडियो में कंगना की मां अपने बेटे को भी दुलार करती हुई नजर आ रही है.

गौर रहे कि इससे पहले भी कंगना रनौत ने बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर भी अपना एक वीडियो वायरल किया था.उसके बाद कंगना का दूसरा वीडियो चीन को लेकर वायरल हुआ. बॉलीवुड में नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज बुलंद करने वाली कंगना हमेशा से ही बयानबाजी करने को लेकर निडर रही हैं.

ये भी पढ़ें:कंगना ने ली चीनी सामान का बहिष्कार करने की शपथ, लोगों से कहा- 'आत्मनिर्भर बनिए'

ABOUT THE AUTHOR

...view details