हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मनाली की जस्सी गुलाटी ने जीता मिस एशिया ग्लोबल-2020, प्रदेश पंहुचने पर होगा भव्य स्वागत

राष्ट्रीय प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता सुरुचि दीवान की ओर से चंडीगढ़ पार्क प्लाजा में आयोजित मिस एशिया यूनिवर्स-2020 में जिला कुल्लू के मनाली की जस्सी गुलाटी ने मिस एशिया ग्लोबल-2020 का खिताब जीता है. अभिनेत्री मेहर कौर आहलूवालिया की ओर से उन्हें क्राउन पहनाया. जस्सी गुलाटी का मनाली पहुंचने पर स्वागत किया जाएगा.

By

Published : Dec 27, 2020, 1:13 PM IST

जस्सी गुलाटी
जस्सी गुलाटी

मनाली:राष्ट्रीय प्रमुख सामाजिक कार्यकर्ता सुरुचि दीवान की ओर से चंडीगढ़ पार्क प्लाजा में आयोजित मिस एशिया यूनिवर्स-2020 में जिला कुल्लू के मनाली की जस्सी गुलाटी ने मिस एशिया ग्लोबल 2020 का खिताब जीता है. मिस यूनिवर्स 2020 में देश के सभी प्रदेशों से 150 प्रतिभागियों ने भाग लिया.

मिस एशिया ग्लोबल-2020 का जीता

इस 2 दिवसीय प्रतियोगिता में मनाली की जस्सी गुलाटी ने मिस एशिया ग्लोबल 2020 का खिताब जीतकर हिमाचल का नाम पूरे देश में रोशन किया है. उन्होंने कहा कि अभिनेत्री मेहर कौर आहलूवालिया की ओर से उन्हें क्राउन पहनाया गया. बता दें कि जस्सी गुलाटी के माता-पिता पंजाब के आनंदपुर साहिब से संबंध रखते हैं. इनकी शादी मनाली के धर्मेंद्र सिंह गुलाटी के साथ हुई है.

यह अवार्ड जीत चुकी जस्सी

जस्सी गुलाटी के पीता और पति हमेशा उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा देते हैं. माता-पिता से मिली प्ररेणा के कारण ही आज जस्सी ने मनाली ही नहीं बल्कि पूरे प्रदेश का नाम देश में रोशन किया है. जस्सी गुलाटी इससे पहले ब्यूटी विद ब्रेन, शान-ए-हिंदुस्तान-2020 व बेस्ट डिजाइनर इत्यादि अवार्ड जीत चुकी हैं.

समाज सेवा करेगी जस्सी

जस्सी गुलाटी ने कहा कि भविष्य में बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ अभियान को लेकर लाडली फाउंडेशन के साथ मिलकर प्रदेश की बेटिओं और महिलाओं के लिए काम करेंगी. इसके साथ ही जस्सी युवाओं को नशे से बचाने के लिए प्रदेश की प्रमुख सहायक संस्था रेनबो स्टार क्लब के साथ कंधे से कंधा मिलाकर काम करेंगी.

मनाली पहुंचने पर होगा स्वागत

इस मौके पर लाडली फाउंडेशन मनाली के पदाधिकारियों कनिका पुरी, शीतल सूद व सुनीता ठाकुर ने कहा कि जस्सी गुलाटी का मनाली पहुंचने पर स्वागत किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details