हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कंगना के घर धाम में पहुंचे जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर, नए जोड़े को दिया आशीर्वाद

अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने भाई अक्षत की शादी होने के बाद अपने घर भांबला में रविवार को धाम का आयोजन किया गया है. मंत्री के साथ उनके बेटे रजत ठाकुर भी विशेष रूप से धाम में पहुंचे. कंगना और रंगोली के साथ भी जलशक्ति मंत्री ने बात की. कंगना ने इस धाम में सीएम सहित सभी गणमान्य लोगों को निमंत्रण दिया था.

By

Published : Nov 15, 2020, 1:50 PM IST

कंगना रनौत.
कंगना रनौत.

सरकाघाट/मंडी: अभिनेत्री कंगना रनौत ने अपने भाई अक्षत की शादी होने के बाद अपने घर भांबला में रविवार को धाम का आयोजन किया गया है. इस धाम में विशेष तौर पर जल‌शक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर ने शिरकत की और हाल ही में शादी के बंधन में बंधे कंगना के भाई और भाभी को अपना आशीर्वाद दिया.

मंत्री के साथ उनके बेटे रजत ठाकुर भी विशेष रूप से धाम में पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कंगना के पूरे परिवार के साथ बातचीत भी की और हालचाल जाना. कंगना के पिता अमरदीप रनौत के साथ मंत्री की काफी देर तक बातचीत हुई. कंगना और रंगोली के साथ भी जलशक्ति मंत्री ने बात की.

जलशक्ति मंत्री महेंद्र सिंह ठाकुर के साथ कंगना रनौत.

बाद में मंत्री ने नए जोड़े को शगुन देकर उनकी नई शादीशुदा जिंदगी के लिए शुभकामनाएं दीं. इसके साथ ही उन्होंने इस आयोजन के सफल आयोजन के लिए कंगना को भी विशेष रूप से बधाई दी. कंगना ने इस धाम में सीएम सहित सभी गणमान्य लोगों को निमंत्रण दिया था, जिनमें से जलशक्ति मंत्री ने सबसे पहले पहुंच कर शादी में अपनी हाजिर लगाई.

बता दें कि कंगना अपने परिजनों और नई नवेली दुल्हन के साथ 14 नवंबर को भांबला स्थित अपने घर में पहुंची. इस दौरान पूरे परिवार ने नई दुल्हन का शाही स्वागत किया.

ये भी पढ़ें:कंगना ने नई भाभी के आगमन पर मनाई 'अंदरेरा' रस्म, फैंन्स को दी दिवाली की शुभकामनाएं

ABOUT THE AUTHOR

...view details