हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली में बड़ा हादसा टला: दिल्ली जा रही HRTC बस पलटी, 6 यात्री घायल, 15-मील के पास हुआ हादसा

By

Published : Apr 4, 2023, 5:21 PM IST

Updated : Apr 4, 2023, 6:20 PM IST

पर्यटन नगरी मनाली के साथ लगते 15-मील में आज एक एचआरटीसी बस सड़क पर पलट गई. जिसके चलते बस में सवार 6 यात्री घायल हुए हैं. सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं, पुलिस दुर्घटना के कारणों की जांच में जुटी हुई है.

HRTC bus overturned in Manali
HRTC bus overturned in Manali

कुल्लू:जिला कुल्लू की पर्यटन नगरी मनाली के साथ लगते 15-मील में आज एक बड़ा हादसा टल गया. जहां एचआरटीसी की एक बस सड़क पर पलट गई. बस के सड़क पर पलटने के चलते 6 यात्रियों को चोटें आई हैं. जिन्हें उपचार के लिए पतली कूहल अस्पताल भेजा गया है. वहीं, इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई है और दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

जानकारी के अनुसार बिलासपुर डिपो की बस मनाली से दिल्ली जा रही थी. अचानक 15 मील में यह बस सड़क पर पलट गई. बताया जा रहा है कि सुबह से ही घाटी में बारिश हो रही थी और बारिश के कारण सड़क पर काफी फिसलन थी. जिस कारण यह हादसा पेश आया है. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बस ज्यादा स्पीड में नहीं थी और बस में सवार अन्य सभी सवारियां सुरक्षित हैं. बस में कुल 40 यात्री सफर कर रहे थे.

मनाली से दिल्ली जा रही HRTC बस पलटी.

इस दुर्घटना में 3 पुरुष और 3 महिलाओं को चोट आई हैं. जिसमें बस का चालक भी शामिल है. उधर घटना की सूचना मिलते ही पूर्व मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर भी मौके पर पहुंचे और घटना का जायजा लिया. एसपी कुल्लू साक्षी वर्मा ने बताया कि बस नंबर एचपी-69-5368 जो बिलासपुर से दिल्ली जा रही थी, आज दोपहर 15 मील के पास सड़क पर पलट गई. इस घटना में कुछ लोग घायल हुए हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है. वहीं, पुलिस की टीम मौके पर पहुंच गई है और सड़क दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:मनाली में बर्फबारी से बढ़ी फिसलन, फंस रही सैकड़ों गाड़ियां, पुलिस जवानों को रही दिक्कत

ये भी पढ़ें:रामपुर में सतलुज नदी में मिला ITI के छात्र अंकुश का शव, जगातखाना पुल से लगाई थी छलांग

Last Updated : Apr 4, 2023, 6:20 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details