हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू के रामनगर में ढाई मंजिला मकान जलकर राख, 10 लाख का नुकसान

By

Published : Sep 18, 2020, 7:49 PM IST

Updated : Sep 18, 2020, 9:16 PM IST

शियाह गांव के साथ लगते रामनगर में अचानक हुकुम चन्द के मकान में आग लग गई. आग लगता देख स्थानीय ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने अग्निशमन विभाग व पुलिस को सूचित किया. सूचना मिलते ही अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा, लेकिन उससे पहले ही मकान जलकर राख हो गया था.

मकान में लगी आग
मकान में लगी आग

कुल्लू: गड़सा घाटी के रामनगर में आग के कारण ढाई मंजिला मकान जलकर राख हो गया. वहीं, आग के कारण मकान मालिक हुकमचंद को 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है. राजस्व विभाग की टीम भी नुकसान का जायजा लेने के लिए मौके पर पहुंच गई है.

मिली जानकारी के अनुसार शियाह गांव के साथ लगते रामनगर में अचानक हुकुम चन्द के मकान में आग लग गई. आग लगता देख स्थानीय ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे और उन्होंने अग्निशमन विभाग व पुलिस को सूचित किया.

सूचना मिलते ही अग्निशमन दल मौके पर पहुंचा, लेकिन उससे पहले ही मकान जलकर राख हो गया था. वहीं, ग्रामीणों के सहयोग से कुछ संपत्ति को जलने से बचा लिया गया, लेकिन आग के कारण प्रभावित परिवार का घर में रखा सामान चपेट में आ गया.

वीडियो

अग्निशमन अधिकारी दुर्गा सिंह का कहना है कि आग के कारण प्रभावित हुकमचंद को 10 लाख रुपये का नुकसान हुआ है, जबकि एक लाख की संपत्ति को जलने से बचाया गया है. राजस्व विभाग के अधिकारी भी नुकसान का आकलन करने में जुटे हुए हैं.

एसडीएम कुल्लू अमित गुलेरिया ने बताया कि प्रभावित परिवार को सरकार की ओर से हरसंभव सहायता दी जाएगी और नुकसान की रिपोर्ट प्रदेश सरकार को भेजी जा रही है, ताकि सरकार की ओर से प्रभावित परिवार की मदद की जा सके.

Last Updated : Sep 18, 2020, 9:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details