हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हिमाचल की टीम स्कीइंग एंड स्नो बोर्ड नेशनल चैंपियनशिप के लिए गुलमर्ग रवाना, देशभर की टीमें लेंगी भाग

हिमाचल प्रदेश विंटर गेम्स एसोसिएशन के अध्यक्ष लुदर ठाकुर की अध्यक्षता में कोच सहित 50 खिलाड़ियों की टीम वीरवार को मनाली से रवाना हुई. 6 से 10 फरवरी तक आयोजित होने जा रही इस चैंपियनशिप में देशभर की टीमें भाग लेंगी. पिछले साल यह चैम्पियनशिप मनाली के सोलंगनाला ढलान में आयोजित हुई थी.

By

Published : Feb 6, 2021, 9:22 AM IST

Snow Board National Championship News, स्नो बोर्ड नेशनल चैम्पियनशिप न्यूज
कॉन्सेप्ट इमेज.

कुल्लू: स्कीइंग एंड स्नो बोर्ड की नैशनल चैंपियनशिप के लिए हिमाचल की टीम गुलमर्ग रवाना हो गई है. हिमाचल प्रदेश विंटर गेम्स एसोसिएशन के अध्यक्ष लुदर ठाकुर की अध्यक्षता में कोच सहित 50 खिलाड़ियों की टीम वीरवार को मनाली से रवाना हुई.

6 से 10 फरवरी तक आयोजित होने जा रही इस चैंपियनशिप में देशभर की टीमें भाग लेंगी. पिछले साल यह चैंपियनशिप मनाली के सोलंगनाला ढलान में आयोजित हुई थी. देशभर में मात्र हिमाचल के सोलंगनाला, उत्तराखंड के औली व जेएंडके के गुलमर्ग की स्कीइंग ढलानें हैं. जहां राष्ट्रीय चैंपियनशिप आयोजित होती है.

50 सदस्यों की हिमाचल टीम शुक्रवार शाम को गुलमर्ग पहुंच गई हैं

हिमाचल प्रदेश विंटर गेम्स एसोसिएशन के अध्यक्ष लुदर चंद ठाकुर ने बताया कि 6 फरवरी से गुलमर्ग में होने जा रही स्कीइंग एंड स्नो बोर्ड चैंपियनशिप के लिए 50 सदस्यों की हिमाचल टीम शुक्रवार शाम को गुलमर्ग पहुंच गई हैं. चैम्पियनशिप में अल्पाइन स्कीइंग में सलालम एवं ज्वाइंट सलालम और स्कीइंग क्रॉस कंट्री, स्नो बोर्डिंग में सलालम और स्नो बोर्ड की क्रॉस प्रतिस्पर्धा आयोजित होगी.

सैकड़ों खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाएंगे

स्कीइंग एंड स्नो बोर्ड इंडिया के महासचिव रूप चंद नेगी ने बताया कि आर्मी सहित एचपी डब्ल्यूजीए, आर्मी स्पोर्ट्स कंट्रोल बोर्ड, दिल्ली स्की एसोसिएशन, जम्मू एंड कश्मीर टीम व उत्तरांचल टीम के सैंकड़ों खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाएंगे.

ये भी पढ़ें-आज पालमपुर दौरे पर रहेंगे सीएम जयराम ठाकुर, क्षेत्रवासियों को देंगे करोड़ों की सौगात

ABOUT THE AUTHOR

...view details