हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बंजार में लगा लम्बा ट्रैफिक जाम, एंबुलेंस निकालने के लिए पुलिस को घंटों करनी पड़ी मशक्कत

प्रदेश में सरकार ने अब बाजारों को खोलने के लिए समय सीमा बढ़ा दी है. ऐसे में वाहनों की आवाजाही भी अब शुरू हो गई है, उपमंडल बंजार में सोमवार को वाहनों का लंबा जाम लग गया. जिसके चलते लोग 2 घंटे तक जाम में फसे रहे. जाम की सूचना मिलने पर पुलिस के जवानों ने मौके पर पहुंचकर वाहनों को जाम से निकाला. इसके साथ ही आम जनता से आग्रह किया कि वे अपने वाहनों को सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से पार्क न करें.

By

Published : Jun 14, 2021, 7:00 PM IST

Traffic jam in Banjar
बंजार में लगा ट्रैफिक जाम.

कुल्लू:कोरोना कर्फ्यू में छूट मिलते ही प्रदेश में अब वाहनों की आवाजाही भी बढ़ गई है. उपमंडल बंजार में सोमवार को सिधवा से लेकर बस अड्डे तक वाहनों का लंबा जाम लग गया. जिसके चलते यहां लोगों को करीब 2 घंटे तक जाम से जूझना पड़ा. इतना ही नहीं एक एंबुलेंस भी इस जाम में 1 घंटे तक फंसी रही.

बंजार के सड़कों पर लंबा ट्रैफिक जाम

ट्रैफिक जाम की सूचना मिलने पर पुलिस के कर्मचारी मौके पर मौके पर पहुंचे लेकिन कुछ बेतरतीब तरीके से सड़क किनारे खड़े वाहनों के कारण उन्हें भी काफी दिक्कतें उठानी पड़ी. काफी मुश्किल से करीब 2 घंटे के बाद वाहनों को जाम से निकालकर यातायात सुचारू रूप से बहाल किया गया. सोमवार को बाजार खुलते ही वाहनों की संख्या भी काफी अधिक हो गई थी. जिस कारण सिधवा से लेकर बस अड्डा बाजार तक संकरी सड़क पर जाम लगने के कारण लोगों को काफी परेशानी हुई. वहीं, सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से पार्क किए गए एक ट्रक को भी पुलिस ने जब्त किया और ट्रक मालिक पर कानूनी कार्रवाई भी की. ऐसे में आने वाले दिनों में अब पुलिस को ट्रैफिक व्यवस्था को बहाल करने के लिए खासी दिक्कतें उठानी पड़ सकती है.

पुलिस ने की जनता से आग्रह

बंजार डीएसपी विन्नी मिन्हास का कहना है कि पुलिस ने एक ट्रक को जब्त किया है और इसके साथ ही आम जनता से भी आग्रह किया गया है कि वे अपने वाहनों को सड़क किनारे बेतरतीब तरीके से पार्क न करें. इसके अलावा अब बंजार से सिधवा तक सड़क पर पुलिस की पेट्रोलिंग को भी तेज किया जाएगा, ताकि यहां पर ट्रैफिक की समस्या से लोगों को जूझना न पड़े.

वीडियो.

यह भी पढ़ें :-अनलॉक के बीच पहाड़ों की रानी में लौटी रौनक, भारी संख्या में शिमला पहुंच रहे पर्यटक

ABOUT THE AUTHOR

...view details