हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बरसात से सहमें कुल्लूवासी, घर में घुसा नाले का पानी

By

Published : Jul 25, 2019, 9:42 PM IST

कुल्लू में हुई बारिश जहां कई लोगो के लिए राहत बन कर आई तो किसी के लिए परेशानी.बारिश के कारण लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.

कुल्लू में हुई बारिश

कुल्लू: जिला कुल्लू में गुरुवार को हुई तेज बारिश से जहां लोगों को गर्मी से थोड़ी राहत मिली, वहीं कुछ जगह पर इस बारिश की वजह से लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.
भारी बारिश के कारण जहां लारजी सैंज सड़क मार्ग घंटों बंद रहा. जिला कुल्लू के पारला भुंतर में बारिश का पानी लोगों के दुकानों व घरों में जा घुसा. दोपहर बाद हुई तेज बारिश के चलते पारला भुंतर नाले में बाढ़ की स्थिति बन गई.

वीडियो
नाले का पानी सड़कों और गलियों से बहता हुआ लोगों के दुकानों व घरों में जा घुसा. जिससे लोगों को खासी दिक्कतों का सामना तो करना ही पड़ा साथ ही नाले के पानी को रास्ता देने के लिए लोगों को खुद कीचड़ में भी उतरना पड़ा. नाले का पानी लोगों के घरों में घुस गया जिस वजह से लोगों के सामान को भी क्षति पहुंची है. गौरतलब है कि पारला भुंतर में पिछले लंबे समय से नाले में मलवा भरा होने के कारण बारिश का पानी सड़कों पर आ पहुंचता है, जिस कारण यह पानी पहले भी लोगों के घरों व दुकानों में घुसकर नुकसान पहुंचा चुका है.हालांकि स्थानीय लोगों ने कई बार प्रशासन के सामने ये मांग रखी कि नाले को जल्द से जल्द साफ करवाया जाए और इसके आसपास किए गए कब्जे को भी तुरंत हटाया जाए जिससे आम जनता को किसी प्रकार की परेशानी ना उठानी पड़े

ABOUT THE AUTHOR

...view details