हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

खेल मंत्री ने किया स्कूल का उद्घाटन, बोले- शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय काम कर रही जयराम सरकार

खेल मंत्री गोविंद ठाकुर ने कुल्लू में स्कूल का उद्घाटन कर कहा कि सीएम जयराम के नेतृत्व में प्रदेश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है. बेहतर शिक्षा की दिशा में भी सरकार सराहनीय काम कर रही है.

By

Published : Jun 10, 2019, 3:17 PM IST

खेल मंत्री ने किया स्कूल का उद्घाटन

कुल्लू: खेल मंत्री गोविंद ठाकुर ने जिला के राजकीय उच्च पाठशाला बस्तूरी का पूरे विधि विधान के साथ उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने स्कूल प्रशासन सहित स्थानीय लोगों को बधाई दी और स्कूली बच्चों को संबोधित भी किया.

खेल मंत्री ने किया स्कूल का उद्घाटन

मंत्री गोविंद ठाकुर ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्रों में गुणात्मक शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रदेश सरकार प्रयासरत है. वहीं, राष्ट्र के उत्थान में शिक्षा के महत्व को समझते हुए सरकार शिक्षा के क्षेत्र में सराहनीय कार्य कर रही है.

खेल मंत्री ने किया स्कूल का उद्घाटन

गोविंद ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के नेतृत्व में प्रदेश हर क्षेत्र में आगे बढ़ रहा है और स्कूल में सभी को बेहतर शिक्षा मिल सके. इस दिशा में कार्य किया जा रहा है. प्रदेश भर के स्कूलों में बच्चों को स्मार्ट वर्दी भी दी जा रही है और बच्चों के स्वास्थ्य का भी ध्यान रखा जा रहा हैं.

खेल मंत्री गोविंद ठाकुर ने कुल्लू में स्कूल का उद्घाटन किया

उन्होंने कहा कि अगर कहीं कोई बच्चा गंभीर बीमारी से पीड़ित है तो प्रदेश सरकार उसके इलाज का खर्च उठाएगी. वहीं, सभी स्कूलों में अध्यापकों की कमी को पूरा करने के लिए भी प्रदेश सरकार प्रयासरत है.

ये भी पढे़ं - बेटे की उपलब्धि पर पिता को गर्व, वित्त राज्य मंत्री अनुराग को गले लगाकर भावुक हुए पूर्व सीएम धूमल

ABOUT THE AUTHOR

...view details