हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार बस हादसा: PGI चंडीगढ़ में घायलों से मिले गोविंद सिंह ठाकुर, बोले- केंद्र सरकार से की मदद की सिफारिश

By

Published : Jul 3, 2019, 11:36 AM IST

परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा है कि सभी घायलों की हर तरह से मदद की जा रही है. उन्होंने कहा कि भविष्य में आने वाला सारा खर्चा भी सरकार उठाएगी और इस दुखद घड़ी में हिमाचल प्रदेश सरकार प्रभावित और घायलों के साथ हैं.

घायलों से मिले मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर

कुल्लू: बंजार बस हादसे में घायल यात्री अभी भी विभिन्न अस्पतालों में भर्ती हैं. वहीं, प्रदेश के वन व परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने पीजीआई चंडीगढ़ में बंजार के बस हादसे में घायल लोगों का हाल जाना. साथ ही उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना भी की. परिवहन मंत्री के साथ बंजार के विधायक सुरेंद्र शौरी भी मौजूद रहे.

अस्पताल में घायलों से मिले मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर.

ये भी पढ़ें: बजट को लेकर ये है हिमाचल के युवाओं की मांग, मोदी सरकार को याद दिलाया 2014 का ये वादा

बता दें कि बंजार बस हादसे ने घायल हुए 8 लोगो का अभी भी पीजीआई चंडीगढ़ में इलाज चल रहा है. घायलों में उत्तम राम गांव पेड़चा, सुनीता देवी गांव नरहां, पवन कुमार गांव पंडोह, विजय कुमार गांव आनी, रमेशा देवी गांव कुठाची, हरि देवी गांव तुन, रुबीना देवी गांव बाहु, यमुना देवी गांव धार शामिल हैं. परिवहन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा है कि सभी घायलों की हर तरह से मदद की जा रही है. उन्होंने कहा कि भविष्य में आने वाला सारा खर्चा भी सरकार उठाएगी और इस दुखद घड़ी में हिमाचल प्रदेश सरकार प्रभावित और घायलों के साथ हैं.

अस्पताल में घायलों से मिले मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर.

ये भी पढ़ें: बड़ी देर से जागे 'सरकार', 2 बच्चों की मौत के बाद टूटी नेताओं और मंत्रियों की नींद

परिवहन मंत्री ने कहा कि 46 मृतक परिवारों को चार-चार लाख की सहायता दी जा चुकी है और केंद्र सरकार से भी अतिरिक्त सहायता के बारे में बातचीत की गई है. इसके अलावा हिमाचल प्रदेश परिवहन विभाग एक-एक लाख की अतिरिक्त सहायता करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details