हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

चुनाव प्रचार में जुटे गोविंद सिंह ठाकुर, कुल्लू में शक्ति केंद्रों पर BJP कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक

खेल मंत्री ने शक्ति केंद्रों पर BJP कार्यकर्ताओं के साथ की बैठक कुल्लू में चुनाव प्रचार में जुटे गोविंद सिंह ठाकुर कार्यकर्ताओं से किया प्रचार का आह्वान

By

Published : Mar 28, 2019, 9:38 AM IST

कुल्लू में चुनाव प्रचार में जुटे गोविंद सिंह ठाकुर

कुल्लू: लोकसभा चुनाव के लिए भारतीय जनता पार्टी मनाली मंडल ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. वन, परिवहन युवा सेवाएं एवं खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने अपने गृह विधानसभा क्षेत्र की शक्ति केंद्र पलचान, बाहंग व मनाली गांव में आयोजित बैठक में भाग लिया.

कुल्लू में चुनाव प्रचार में जुटे गोविंद सिंह ठाकुर

बैठक में वक्ताओं ने फिर से देश में एक बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार बनाने का संकल्प लिया. सरकार की योजनाएं गिनाते हुए वन मंत्री गोविंद ठाकुर ने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि घर-घर जाकर आम लोगों को इसकी पीएम की योजनाओं की जानकारी दें.

मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व भारतीय जनता पार्टी को सत्ता में दोबारा आने से रोकने के लिए देश में कई गठबंधन बन रहे हैं. विपक्षी दलों को देश की नहीं अपने अस्तित्व की चिंता है. वे जानते हैं कि फिर से भाजपा की केंद्र में सरकार बन गई तो उनके परिवार की राजनीति खत्म हो जाएगी.

कुल्लू में चुनाव प्रचार में जुटे गोविंद सिंह ठाकुर

इस दौरान वन मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने केंद्र व राज्य सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं. उन्होंने कहा कि भाजपा की केंद्र व प्रदेश सरकार ने तमाम ऐसी जनकल्याणकारी योजनाएं बनाई जिसका लाभ आम आदमी को मिल रहा है. उज्ज्वला योजना के तहत पूरे देश में गैस का वितरण किया गया. यहां के लोगों को ज्यादा रोजगार का अवसर मिले. इसके लिए पर्यटन को भी बढ़ावा देने के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार की कई योजनाओं पर भी कार्य चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details