हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Feb 5, 2020, 3:55 PM IST

ETV Bharat / state

मनाली में मौसम हुआ सुहावना, पर्यटकों और व्यापारियों के खिले चेहरे

पर्यटक नगरी मनाली में बीते दिनों हुई भारी बर्फबारी के बाद मौसम खुशनुमा हो गया है. जिससे स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने राहत की सांस ली है. मौसम के साफ होते ही पर्यटकों ने भी मनाली का रुख करना शुरू कर दिया है.

good weather of manali after snowfall
मनाली में मौसम हुआ सुहावना

कुल्लू/मनाली: प्रदेश के पहाड़ी इलाकों में बीते दिनों हुई बर्फबारी के बाद अब अधिकतर इलाकों में मौसम साफ हो गया है. पर्यटन नगरी मनाली में मौसम के सुहावने होते ही पर्यटकों ने मनाली का रुख करना शुरू कर दिया है. वहीं, दूसरी ओर स्थानीय लोगों ने भी बर्फबारी का दौर थमने से राहत की सांस ली है.

मनाली पहुंच कर पर्यटक यहां के सुहावने मौसम का जमकर लुत्फ ले रहे हैं. सैलानियों से गुलजार होने के बाद मनाली के स्थानीय व्यापारियों के चहरे भी खिल उठे हैं. मौसम साफ होते ही दिन के तापमान में भी थोड़ी बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. हांलाकि सुबह और शाम के समय तामपान माइन्स में होने के कारण ठंड अभी भी अपना असर दिखा रही है.

वीडियो रिपोर्ट

स्थानीय लोगों का कहना है कि दिन के समय भले ही तापमान में थोड़ी वृद्धि हुई है, लेकिन रात के समय अभी भी तापमान माइन्स में चल रहा है. जिससे ऐसा लगता है कि आने वाले दिनों में अभी और बर्फबारी हो सकती है.

ये भी पढ़ें: नगर परिषद हमीरपुर में पार्षदों की भी सुनवाई नहीं, अधिकारियों पर गुमराह करने का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details