हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

चलती गाड़ी में लगी आग, बाल-बाल बचा ड्राइवर

शिरड के पास रहने वाले मोहन गिरी अपनी वैन को लेकर रायसन की ओर जा रहे थे तभी अचानक वैन में लगी तारों में स्पार्किंग होना शुरू हो गई. धुआं उठता देख मोहन गिरी तुरंत वैन से बाहर निकले. इसके बाद गाड़ी ने आग पकड़ ली.

By

Published : Sep 17, 2020, 11:42 AM IST

Published : Sep 17, 2020, 11:42 AM IST

चलती वैन में लगी आग
चलती वैन में लगी आग

कुल्लू: उझी घाटी के शिरड में बुधवार शाम के समय अचानक एक वैन में आग लग गई. आग लगने से गाड़ी का इंजन जलकर राख हो गया. हादसे में ड्राइवर बाल-बाल बच गया.

जानकारी के मुताबिक शिरड के पास रहने वाले मोहन गिरी अपनी वैन को लेकर रायसन की ओर जा रहे थे तभी अचानक वैन में लगी तारों में स्पार्किंग होना शुरू हो गई. धुआं उठता देख मोहन गिरी तुरंत वैन से बाहर निकले. इसके बाद गाड़ी ने आग पकड़ ली.

वीडियो

हादसे के दौरान वहां से गुजर रहे स्थानीय लोगों ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया. कड़ी मशक्कत से वैन में लगी आग को बुझाया गया, लेकिन आग के कारण वैन का इंजन व सीटें पूरी तरह से जल गई थीं. गाड़ी के मालिक मोहन गिरी ने बताया कि वह अपने निजी काम के लिए रायसन की ओर जा रहा था. इस दौरान अचानक ही ये घटना पेश आई.

एएसपी कुल्लू राजकुमार चंदेल ने बताया कि फिलहाल पुलिस को इस मामले की जानकारी नहीं है. अगर कोई जानकारी मिलती है तो पुलिस जरूरी कार्रवाई अमल में लाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details