हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

मलाणा के नीरांग गांव में लगी भयंकर आग, 3 मंजिला मकान जलकर राख

मणिकर्ण घाटी के मलाणा के नीरांग गांव में देर रात तीन मंजिला मकान में आग लग गई. आग लगने के कारण 3 मंजिला मकान पूरी तरह से जलकर राख हो गया. प्रभावित परिवार को 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है. एसडीएम कुल्लू डॉ. अमित गुलेरिया ने बताया कि राजस्व विभाग की टीम को मौके पर भेज दिया गया है और नुकसान का आंकलन भी तैयार किया जा रहा है. वहीं प्रशासन की ओर से भी प्रभावित महिला की हर संभव मदद की जाएगी.

By

Published : Jun 10, 2021, 4:07 PM IST

FIRE
फोटो

कुल्लू:जिला कुल्लू के मलाणा के नीरांग गांव में देर रात तीन मंजिला मकान में आग लग गई. आग इतनी भयंकर थी कि 3 मंजिला मकान को देखते ही देखते अपनी चपेट में ले लिया. आग में मकान पूरी तरह जलकर राख हो गया. प्रभावित परिवार को 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है. राजस्व विभाग की टीम मौके पर पहुंची.

नीरांग गांव में लगी भयानक आग

मिली जानकारी के अनुसार मलाणा के नीरांग गांव में देर रात तीन मंजिला मकान में आग लग गई. आग लगने की सूचना मिलते ही ग्रामीण मौके पर पहुंचे और उन्होंने आग बुझाने का काम शुरू कर दिया, लेकिन आग इतनी तेजी से फैली कि पल भर में ही पूरा मकान जलकर राख हो गया. ग्रामीणों ने तुरंत अग्निशमन विभाग को सूचित किया अग्निशमन वाहन भी मौके पर पहुंचे और आग बुझाने का काम किया गया.

3 मंजिला मकान जलकर राख

अग्निशमन विभाग के अधिकारी दुर्गा सिंह ने बताया कि आग लगने के कारण सावित्री देवी को 20 लाख रुपए का नुकसान हुआ है और घर में रखा हुआ सारा सामान भी जल गया है. फिलहाल आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

एसडीएम कुल्लू डॉ.अमित गुलेरिया ने मामले की पुष्टि की
एसडीएम कुल्लू डॉ. अमित गुलेरिया ने बताया कि राजस्व विभाग की टीम को मौके पर भेज दिया गया है और नुकसान का आंकलन भी तैयार किया जा रहा है. वहीं प्रशासन की ओर से भी प्रभावित महिला की हर संभव मदद की जाएगी.

ये भी पढ़ें- पूर्व सैनिक की पत्नी की गुहार, 'दफ्तर-दफ्तर घूमते थक चुकी हूं, मेरा घर रोशन करवा दो सरकार'

ABOUT THE AUTHOR

...view details