हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

BJP नेता अश्लील वीडियो मामले में FIR दर्ज, सोशल मीडिया पर सर्कुलेट करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

BJP महिला नेता और एक पार्टी पदाधिकारी का आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया जा रहा है. एसपी कुल्लू ने कहा है कि इसे शेयर करने वाले लोगों के खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी.

By

Published : Jul 27, 2019, 11:04 PM IST

BJP नेता

कुल्लूः जिला कुल्लू के उपमंडल बंजार में बीते दिनों भाजपा नेत्री व नेता के अश्लील वीडियो के मामले में पुलिस ने बंजार थाना में एफआईआर दर्ज की है. वहीं, पुलिस भी अब इस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने की जांच करेगी.

गौर रहे कि महिला नेता और एक पार्टी पदाधिकारी का आपत्तिजनक वीडियो सामने आने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर इसे शेयर किया जा रहा है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि सोशल मीडिया इस्तेमाल करने वाले सभी लोगों को चेतावनी जारी की है. उन्होंने कहा कि अगर कोई इस प्रकार की अश्लील आपत्तिजनक वीडियो और ऑडियो, फोटो या अन्य पोस्ट को सोशल मीडिया पर डालता है तो उसके खिलाफ सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी.

एसपी कुल्लू इस बारे में सभी वाट्सएप ग्रुप एडमिन को भी सलाह दी है कि ऐसे किसी भी प्रकार की अश्लील व आपत्तिजनक पोस्ट को शेयर होने से रोकें और ग्रुप से ऐसे व्यक्तियों को निष्कासित करें. उन्होंने कहा कि ऐसा न करने पर ग्रुप एडमिन के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details