हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में कूड़ा उठाने गई महिला कर्मचारियों के साथ मारपीट, मामला दर्ज

By

Published : Jul 23, 2021, 5:47 PM IST

जिला कुल्लू के मुख्यालय नगर परिषद के तहत आने वाले वार्ड नंबर-10 में घर घर कूड़ा उठाने गई महिला कर्मचारियों के साथ दो लोगों के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. आरोपी व्यक्ति ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए कहा कि वे उसके घर के अंदर से कूड़ा ले जाए. इस पर महिला कर्मचारी ने मना कर दिया तो आरोपी व्यक्ति ने महिला कर्मचारी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

photo
फोटो.

कुल्लू: जिला कुल्लू के मुख्यालय नगर परिषद के तहत आने वाले वार्ड नंबर-10 में घर-घर कूड़ा उठाने गई महिला कर्मचारियों के साथ दो लोगों के द्वारा मारपीट करने का मामला सामने आया है. वहीं, महिला कर्मचारियों के सफाई ठेकेदार ने इस बारे में कुल्लू पुलिस को शिकायत दी है. कुल्लू पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

जानकारी के अनुसार कुल्लू नगर परिषद ने घर-घर से कूड़ा उठाने के लिए कर्मचारियों की तैनाती की है. वहीं, बीते दिन जब 3 महिला कर्मचारी वार्ड नंबर 10 में घर-घर से कूड़ा उठाने गई थी. तो उसी दौरान एक महिला कर्मचारी से साथ एक व्यक्ति द्वारा मारपीट का मामला सामने आया है.

महिला कर्मचारी रोजाना की तरह कूड़ा उठाने गई थी इसी बीच जब वह आरोपी के घर के बहार पहुंची तो उसने कूड़ा घर के बाहर निकाल कर रखने को कहा और वह उसे ले जाएंगे, लेकिन आरोपी व्यक्ति ने महिला के साथ अभद्र व्यवहार करते हुए कहा कि वह उसके घर के अंदर से कूड़ा ले जाए. इस पर महिला कर्मचारी ने मना कर दिया तो आरोपी व्यक्ति ने महिला कर्मचारी के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी.

वीडियो.

वहीं साथ आई दो अन्य महिला कर्मचारियों ने जब बीच-बचाव की कोशिश की तो आरोपी व उसके एक अन्य साथी ने मिलकर उनकी पिटाई कर दी. जिसमें उन्हें चोटें भी आई हैं. इस बारे में महिला कर्मचारियों ने अपने ठेकेदार प्रवीण कुमार को अवगत करवाया है. प्रवीण कुमार ने इस बारे में एक शिकायत पत्र कुल्लू पुलिस को सौंप दिया है और मांग रखी है कि जल्द से जल्द ऐसे आरोपियों पर कार्रवाई की जाए.

नगर परिषद कुल्लू (Municipal Council Kullu) के सुपरवाइजर अनीता का कहना है कि इस तरह से मारपीट करने वाले आरोपियों को पुलिस के द्वारा जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए और उन पर कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. नगर परिषद कुल्लू के कर्मचारी कोरोना काल में भी लोगों के घरों से कूड़ा उठा रहे हैं और इस तरह से मारपीट करने से उनके मन में भी डर पैदा हो रहा है.

ये भी पढ़ें-सलूणी प्रशासन की अनूठी पहल, लोगों को बाजार में ऐसे कर रहे कोरोना के प्रति जागरूक

ABOUT THE AUTHOR

...view details