हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू के हाथीथान में 27 ग्राम हेरोइन के साथ आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 14, 2022, 2:53 PM IST

Updated : Dec 14, 2022, 3:10 PM IST

जिला कुल्लू के हाथीथान में पुलिस की टीम ने 27 ग्राम हेरोइन के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस को सूचना मिली थी कि विपिन कुमार निवासी हाथीथान हेरोइन/चिट्टा बेचने का अवैध धंधा कर रहा है. सूचना मिलने पर कुल्लू पुलिस की एक टीम ने विपिन कुमार के रिहायशी मकान की नियमानुसार तलाशी ली तो विपिन कुमार के कमरे से 27 ग्राम हेरोइन/चिट्टा बरामद किया है. (heroin smuggler arrested in Kullu)

Drug smuggler arrested in Kullu
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

कुल्लू:जिला कुल्लू में नशा तस्करों पर कुल्लू पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है. इसी कड़ी में जिला कुल्लू के हाथीथान में पुलिस की टीम ने 27 ग्राम हेरोइन के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान विपिन कुमार के रूप में हुई और अब उसे अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पुलिस टीम को गुप्त सुचना मिली कि भुंतर थाना के अन्तर्गत हाथीथान में विपिन कुमार निवासी हाथीथान तहसील भुंतर जिला कुल्लू 40 वर्ष अपने रिहायशी मकान में हेरोइन/चिट्टा बेचने का अवैध धंधा कर रहा है. सूचना मिलने पर कुल्लू पुलिस की एक टीम ने विपिन कुमार के रिहायशी मकान की नियमानुसार तलाशी ली तो विपिन कुमार के कमरे से 27 ग्राम हेरोइन/चिट्टा बरामद किया है. आरोपी के खिलाफ पुलिस थाना में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज करके गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को न्यायालय में पेश करके पुलिस अभिरक्षा रिमांड प्राप्त किया जाएगाा. (Drug smuggler arrested in Kullu) (heroin smuggler arrested in Kullu)

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

जिला कुल्लू के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव शर्मा ने अभियोग के अन्वेषणाधिकारी को निष्पक्षता के साथ अन्वेषण करने के निर्दश दिए हैं और आरोपी के अन्य तस्कर साथियों का पता करके उनके विरूद्ध भी कार्रवाई करने के भी आदेश दिए हैं. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक गुरदेव चंद शर्मा ने कुल्लू की जनता से अपील की है कुल्लू से नशे को समाप्त करने के लिए पुलिस की सहयोग करें और नशे का कारोबार करने वाले लोगों की जानकारी पुलिस को देते रहें.

ये भी पढ़ें-बीते 6 माह में जयराम सरकार ने खोले थे बिजली बोर्ड में 32 दफ्तर, सुक्खू सरकार ने किए बंद

Last Updated : Dec 14, 2022, 3:10 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details