हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पैदल ले जा रहा था 1.5 किलो चरस, पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर

कुल्लू पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति से डेढ़ किलोग्राम चरस बरामद की है. पकड़ा गया आरोपी पंजाब के नवांशहर का निवसी है. आरोपी कुल्लू से पंजाब की ओर चरस ले जाने की फिराक में था.

By

Published : Feb 7, 2020, 11:35 AM IST

drug peddler arrested by kullu police
कुल्लू में नशा तस्कर गिरफ्तार

कुल्लूः जिला पुलिस ने भुंतर-मणिकर्ण सड़क पर चरस की खेप के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया है. गुरूवार को सेऊंड में नाकाबंदी के दौरान एक व्यक्ति डेढ़ किलोग्राम चरस की खेप बरामद की. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेऊंड में पुलिस टीम ने नाकाबंदी की थी. इस दौरान पुलिस ने भुंतर की ओर पैदल जा रहे एक व्यक्ति को पूछताछ के लिए रोका. शक के आधार पर उसकी तलाशी लेने पर आरोपी से डेढ़ किलोग्राम चरस बरामद की गई. आरोपी की पहचान मोहन लाल निवासी झंडपुर जिला नवांशहर पंजाब के रूप में हुई है.

कुल्लू के एसपी गौरव सिंह ने कहा कि आरोपी के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है. आरोपी को पुलिस गिरफ्तार कर लिया है और न्यायालय में पेश किया जाएगा. वहीं, आरोपी ने चरस की खेप कहां से लाई थी और इसकी डिलीवरी कहां की जानी थी, इस बात का भी पता लगाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details