हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

मनाली के डॉ. कर्ण को मिली नई जिम्मेदारी, टोक्यो ओलंपिक में बॉक्सिंग टीम को देंगे अपनी सेवाएं

By

Published : Jun 19, 2021, 10:10 PM IST

बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के सेक्रेटरी जनररल हेमंता कुमार कलिता ने डॉक्टर कर्ण को मेडिकल कमीशन के चेयरमैन की जिम्मेदारी सौंपी है. डॉक्टर कर्ण जुलाई 2021 में टोक्यो ओलंपिक में आयोजित होने जा रही ओलंपिक में बतौर फिजिशयन इंडियन बॉक्सिंग टीम को भी अपनी सेवाएं देंगे.

डॉक्टर कर्ण (file)
डॉक्टर कर्ण (file)

कुल्लू: पर्यटन नगरी मनाली के डॉक्टर कर्ण बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया में मेडिकल कमीशन के चेयरमैन नियुक्त हुए हैं. बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के सेक्रेटरी जनरल हेमंता कुमार कलिता ने डॉक्टर कर्ण को मेडिकल कमीशन के चेयरमैन की जिम्मेदारी सौंपी है.

डॉक्टर कर्ण स्वास्थ्य विभाग में अपनी सेवाएं दे रहे हैं. साथ ही दो दशकों से बॉक्सिंग खेल से जुड़े हैं और पिछले कई सालों से बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के विभिन्न पदों में अपनी सेवाएं दे चुके हैं. डॉक्टर कर्ण जुलाई 2021 में टोक्यो में आयोजित होने जा रही ओलंपिक में बतौर फिजिशयन इंडियन बॉक्सिंग टीम को भी अपनी सेवाएं देंगे.

साथ ही डॉक्टर कर्ण अब मेडिकल कमीशन के चेयरमैन के तौर पर अपनी सेवाएं देंगे. डॉक्टर कर्ण ने बताया कि प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है. अगर सरकार बॉक्सिंग प्रतियोगिता के लिए भी आधारभूत सुविधाएं जुटाएं तो हिमाचल के युवा भी विश्व में प्रदेश का नाम ऊंचा कर सकते हैं. डॉक्टर कर्ण को भारतीय बॉक्सिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के मेडिकल कमीशन का चेयरमैन नियुक्त होने पर मनाली वासियों ने उन्हें बधाई और शुभकामनाएं दी हैं.

ये भी पढ़ें-रात में घर के बाहर गुर्रा रहे थे 2 तेंदुए, पूरी रात दहशत में रहा परिवार, देखें वीडियो

पढ़ें :-HPU के टेक्नोलॉजी विभाग में सह-आचार्य के लिए जल्द होंगे साक्षात्कार, 3 दिन में जारी होगी उम्मीदवारों की सूची

ABOUT THE AUTHOR

...view details