हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

बंजार में मूक बधिर महिला से दुष्कर्म, मामला दर्ज

By

Published : Apr 24, 2020, 10:36 AM IST

पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक सप्ताह में उपमंडल बंजार में शारीरिक शोषण का यह दूसरा मामला है.

deaf and dumb woman raped
बंजार में मूक बधिर महिला से दुष्कर्म

कुल्लू: उपमंडल बंजार में 34 साल की मूक बधिर के साथ शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है. एक सप्ताह में उपमंडल बंजार में शारीरिक शोषण का यह दूसरा मामला है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बंजार क्षेत्र की रहने वाली मूक-बधिर जो बोल और सुन नहीं सकती है. उसकी भाभी जब उसे नहला रही थी तो भाभी ने उसका पेट बढ़ा हुआ देखा. भाभी को उसके पेट में कुछ बीमारी होने की आशंका हुई. इसके बाद उसे उपचार के लिए कुल्लू अस्पताल लाया. जब डॉक्टरों ने उसकी जांच की तो पाया कि वह गर्भवती है. इसके बाद परिजनों के होश उड़ गए.

मामले की सूचना कुल्लू पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बयान दर्ज किए. चूंकि मूक बधिर बोल नहीं सकती है. इसलिए आरोपी का अभी तक पता नहीं चल पाया है. मामले की पुष्टि करते हुए पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह ने कहा कि अज्ञात आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने मामले में आगामी छानबीन शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें:SPECIAL: मेडिकल साइंस के लिए चुनौती बने कोविड-19 के दो मरीज, कैसे हुए पॉजिटिव नहीं सुलझ पा रही गुत्थी

ABOUT THE AUTHOR

...view details