हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुल्लू में वाहनों की पासिंग के लिए शेड्यूल जारी, तय की गई तिथियां

क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) कार्यालय ने कुल्लू, मनाली, बंजार, केलंग और उदयपुर में जुलाई में होने वाली वाहनों की पासिंग के लिए तिथियां निर्धारित कर दी गई हैं. वाहन की पासिंग का समय सुबह 10 से शाम 5 बजे तक रखा गया है.

By

Published : Jul 1, 2020, 12:47 PM IST

passing vehicles in kullu
कुल्लू में वाहनों की पासिंग

कुल्लू: प्रदेश में जारी अनलॉक के बाद अब कई तरह की रियायतें जनता को दी जा रही हैं. वहीं, सरकारी कार्यालयों में भी कार्य की रफ्तार तेज होने लगी है. ऐसे में अब परिवहन विभाग ने वाहनों की पार्किंग करना भी शुरू कर दिया है. जुलाई माह में वाहनों की पासिंग की तिथि अभी निर्धारित कर दी गई है.

क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी (आरटीओ) कार्यालय ने कुल्लू, मनाली, बंजार, केलंग और उदयपुर में जुलाई महीने में होने वाली वाहनों की पासिंग के लिए तिथियां निर्धारित कर दी गई हैं. आरटीओ डॉ.अमित गुलेरिया ने बताया कि कुल्लू में वाहनों की पासिंग 2, 3, 4, 14, 15, 24 और 25 जुलाई को होगी.

वीडियो.

मनाली में 6, 7, 16, 17, 27 और 28 जुलाई को होगी. बंजार में 9, 10, 18 और 30 जुलाई को वाहनों की पासिंग होगी. उदयपुर में 20 और केलंग में 21 जुलाई को वाहनों की पासिंग की जाएगी. डॉ. अमित गुलेरिया ने बताया कि कोरोना संकट के खतरे को देखते हुए वाहन मालिक पासिंग से पहले संबंधित कार्यालय से टोकन प्राप्त कर लें.

एक दिन के लिए केवल 70 टोकन जारी किए जाएंगे. सभी वाहन मालिक और चालक मास्क पहनना अनिवार्य होगा साथ ही शारीरिक दूरी का ध्यान रखना होगा. पासिंग सुबह 10 से शाम पांच बजे तक की जाएगी. क्षेत्रीय परिवहन अधिकारी ने कहा कि पासिंग के लिए आने वाले वाहन मालिक और ड्राइवर मास्क और हाथों में दस्ताने पहनकर आएं और पर्याप्त दूरी बनाकर ही वाहनों की पासिंग करवाएं.

ये भी पढ़ें:विदेश में पढ़ाई स्वदेशी से राह बनाई, देश भर में पहुंचा रहे अब हिमाचल का जायका

ABOUT THE AUTHOR

...view details