हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Jan 4, 2020, 12:47 PM IST

ETV Bharat / state

विंटर कार्निवल की दूसरे दिन भी धूम, नाटी किंग कुलदीप शर्मा के नाम रही सांस्कृतिक संध्या

पर्यटन नगरी मनाली में चल रहे विंटर कार्निवाल की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में बाहरी राज्यों से आये प्रतिभागियों के साथ-साथ हिमाचली कलाकारों ने भी एक से बढ़कर एक बेहतरीन प्रस्तुतियां दी. मनुरंगशाला में दूसरे दिन भी रंगारंग कार्यक्रमों की धूम रही

cultural night in winter carnival manali
विंटर कार्निवल मनाली

मनाली: पर्यटन नगरी मनाली में चल रहे विंटर कार्निवाल की दूसरी सांस्कृतिक संध्या में बाहरी राज्यों से आये प्रतिभागियों के साथ-साथ हिमाचली कलाकारों ने भी एक से बढ़कर एक बेहतरीन प्रस्तुतियां दी. मनुरंगशाला में दूसरे दिन भी रंगारंग कार्यक्रमों की धूम रही.

विंटर कार्निवाल की सांस्कृतिक संध्या में फैशन शो, फोक डांस, फिल्म डांस आदि का आयोजन किया गया, जिसका दर्शकों ने खूब लुप्त उठाया. विंटर कार्निवाल प्रतियोगिता में भाग लेने आये प्रतिभागियों ने अपने अनुभव शेयर करते हुए कहा कि उन्हें यहां पर आकर काफी खुश है.

वीडियो रिपोर्ट

उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रमों से हमें देश के अलग राज्यों की संस्कृति को भी जानने का मौका मिलता है. वहीं, विंटर कार्निवाल की दूसरी सांस्कृतिक संध्या हिमाचल के मशूहर गायक कुलदीप शर्मा के नाम रही. इस दौरान कुलदीप शर्मा ने एक से बढ़कर एक गीत गाकर दर्शकों को नाचने पर मजबूर कर दिया.

कुलदीप शर्मा ने कहा कि वह कई सालों से विंटर कार्निवाल में अपनी हैं और उन्हें यहां पर आकर काफी अच्छा लगता है. उन्होंने कहा कि मनाली में अपनी प्रस्तुति देने पर विदेश में हो रहे कार्निवाल में प्रस्तुति देने की अनुभूति होती है.

ये भी पढ़ें: भाजपा ने CAA के समर्थन में संगोष्ठी का किया आयोजन, बंजार में रैली निकालकर लोगों को किया जागरूक

ABOUT THE AUTHOR

...view details