हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अरुण शर्मा प्रचार में उतरे, कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों के लिए मांगे वोट

कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों के पक्ष में कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अरुण शर्मा ने प्रचार किया. अरुण ने वार्ड नंबर छह में कांग्रेस के लिए वोट मांगे.इस दौरान उन्होंने कहा कि महंत परिवार का कुल्लू नगर के लिए अथाह योगदान रहा है और यह कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता हैं. उन्होंने कहा कि गोपाल कृष्ण महंत को ही नगर परिषद का अध्यक्ष बनाना है. इसलिए यहां के मतदाताओं को उनको भारी मतों से जिताना चाहिए.

By

Published : Jan 7, 2021, 5:56 PM IST

congress-state-spokesperson-arun-sharma
कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार

आनी/कुल्लूःकांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता अरुण शर्मा कांग्रेस समर्थित प्रत्याशियों के लिए चुनावी प्रचार में उतरे हैं. गुरुवार को उन्होंने कुल्लू नगर परिषद के वार्ड नंबर छह से चुनावी प्रचार अभियान शुरू किया. यहां उन्होंने कांग्रेस समर्थित प्रत्याशी गोपाल कृष्ण महंत के लिए प्रचार किया.

गोपाल कृष्ण महंत ही बनेंगे नगर परिषद अध्यक्ष

इस दौरान उन्होंने कहा कि महंत परिवार का कुल्लू नगर के लिए अथाह योगदान रहा है और यह कांग्रेस के एक वरिष्ठ नेता हैं. उन्होंने कहा कि गोपाल कृष्ण महंत को ही नगर परिषद का अध्यक्ष बनाना है. इसलिए यहां के मतदाताओं को उनको भारी मतों से जिताना चाहिए.

वीडियो.

सभी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगे

उन्होंने कहा कि महंत परिवार का इस वार्ड में स्वयं का वर्चस्व हैं और हम तो सिर्फ मार्जन बढ़ाने के लिए आए हैं. उन्होंने कहा कि गोपाल कृष्ण महंत व विमल महंत ने पूरे 11 वार्डों में अथाह विकास कार्य किए हैं और छह नंबर वार्ड में तो विकास की कोई कमी नहीं रखी है. इसलिए उनकी जीत यहां पर सुनिश्चित है. उन्होंने कहा कि वे सभी कांग्रेस प्रत्याशियों के लिए प्रचार करेंगें.

ये भी पढ़ें-सिरमौर की 259 पंचायतों में से 33 निर्विरोध चुनी, मिलेगा 3.30 करोड़ का ईनाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details