हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

एसपी कुल्लू के खिलाफ सड़कों पर उतरी कांग्रेस, सरकार से की ट्रांसफर की मांग

कुल्लू कांग्रेस भी अब कुल्लू पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतर आई है. कुल्लू कांग्रेस की ओर से ढालपुर में इस मामले को लेकर एक धरना प्रदर्शन भी किया गया. डीसी कुल्लू के माध्यम से भी प्रदेश सरकार को एक ज्ञापन भेजा गया. इस धरने में कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर भी विशेष रूप से मौजूद रहे.

By

Published : Nov 20, 2020, 2:57 PM IST

Congress protested against SP Kullu
Congress protested against SP Kullu

कुल्लू:पिछलेदिनों वरिष्ठ अधिवक्ता चुनेश्वर ठाकुर के खिलाफ कुल्लू पुलिस की ओर से दर्ज किए मामले को लेकर विरोध थमता हुआ नजर नहीं आ रहा है. जिला कुल्लू कांग्रेस भी अब कुल्लू पुलिस के खिलाफ सड़कों पर उतर आई है. कुल्लू कांग्रेस की ओर से ढालपुर में इस मामले को लेकर एक धरना प्रदर्शन भी किया गया.

जिला कुल्लू कांग्रेस के कार्यकर्ताओं की ओर से एसपी कुल्लू के कार्यालय के बाहर नारेबाजी भी की गई और एसपी कुल्लू को बदलने की मांग भी रखी गई. डीसी कुल्लू के माध्यम से भी प्रदेश सरकार को एक ज्ञापन भेजा गया. इस धरने में कुल्लू सदर के विधायक सुंदर सिंह ठाकुर भी विशेष रूप से मौजूद रहे.

वीडियो रिपोर्ट.

कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए विधायक सुंदर ठाकुर का कहना है कि जहां पुलिस को आम जनता की सुरक्षा करनी चाहिए. पुलिस जनता पर झूठे मामले दर्ज कर रही हैं और अपनी सुरक्षा के लिए आज एसपी कुल्लू को अपने ऑफिस का गेट भी बंद करना पड़ रहा है.

सुंदर ठाकुर ने कहा कि वरिष्ठ अधिवक्ता चुनेश्वर ठाकुर ने कोरोना काल में पंचायत की बातों को लेकर एसपी कुल्लू के समक्ष कुछ जानकारी रखी थी, लेकिन उस समय भी एसपी कुल्लू ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया था.

वही आज एसपी बदले की भावना से चुनेश्वर ठाकुर पर झूठे मामले दर्ज कर रहे हैं, जिसे लोग सहन नहीं करेंगे. विधायक सुंदर ठाकुर ने कहा कि इस मामले को लेकर प्रदेश सरकार व मानवाधिकार आयोग में भी वकीलों की ओर से शिकायत की जा रही है. बता दें कि चुनेश्वर ठाकुर पर कुल्लू पुलिस की ओर से मामला दर्ज करने के बाद से ही यहां वकील धरना प्रदर्शन कर रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details