हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जाति विशेष टिप्पणियों वाला पत्र, कुल्लू पुलिस के पास पहुंची शिकायत

By

Published : Jun 4, 2021, 4:28 PM IST

Updated : Jun 4, 2021, 7:36 PM IST

बीते दिनों सोशल मीडिया में एक पत्र वायरल हुआ था जिसमें समता सैनिक दल के प्रदेश अध्यक्ष दिले राम का मोबाइल नंबर डाला गया था. उस पत्र में सवर्ण समाज के लोगों के बारे में कई अभद्र टिप्पणियां की गई थी. इस पत्र को लेकर डीएसपी कुल्लू प्रियंक गुप्ता का कहना है कि उन्हें इस बारे में शिकायत मिली है और कुल्लू पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जो भी व्यक्ति इस मामले में दोषी पाया जाएगा, उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी

Photo
फोटो

कुल्लू: सोशल मीडिया में जातिगत व्यवस्था को लेकर की गई टिप्पणी को लेकर वायरल हुए पत्र की जांच अब कुल्लू पुलिस के द्वारा की जाएगी. समता सैनिक दल के प्रदेश अध्यक्ष दिले राम ने इस बारे कुल्लू पुलिस को एक शिकायत पत्र सौंपा है और जल्द से जल्द इस पत्र को वायरल करने के आरोपी पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग रखी है.

बीते दिनों सोशल मीडिया में एक पत्र वायरल हुआ था जिसमें समता सैनिक दल के प्रदेश अध्यक्ष दिले राम का मोबाइल नंबर डाला गया था. उस पत्र में सवर्ण समाज के लोगों के बारे में कई अभद्र टिप्पणियां की गई थी. इसे लेकर सवर्ण समाज के लोगों में भी खासा रोष पैदा हो गया है. वहीं जब सवर्ण समाज के लोगों ने समता सैनिक दल के प्रदेश अध्यक्ष दिले राम से संपर्क किया तो पता चला कि उन्होंने इस तरह का कोई भी पत्र जारी नहीं किया है और उनके मोबाइल नंबर को डाल कर कोई उन्हें बदनाम कर रहा है. समता सैनिक दल के प्रदेश अध्यक्ष दिले राम ने बताया कि वह समाज के सभी वर्गों का सम्मान करते हैं और उन्होंने इस तरह से कोई भी पत्र सोशल मीडिया में जारी नहीं किया है. ऐसे में जिस भी व्यक्ति ने यह गलत हरकत की है, उस पर कानूनी कार्रवाई की जानी चाहिए.

कुल्लू पुलिस ने शुरू की मामले की छानबीन

डीएसपी कुल्लू प्रियंक गुप्ता का कहना है कि उन्हें भी इस बारे में शिकायत मिली है और कुल्लू पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. जो भी व्यक्ति इस मामले में दोषी पाया जाएगा, उस पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. क्षत्रिय महासभा के द्वारा भी इस मामले को पुलिस के समक्ष रखा गया है और उन्होंने भी मांग रखी है कि समाज के विभिन्न वर्गों के बीच इस तरह से आने वाले लोगों पर जल्द से जल्द कानूनी कार्रवाई की जाए.

ये भी पढ़ें:कुल्लूः आपात स्थिति में ऑटो को चलाने की मिली अनुमति, यूनियन ने जिला प्रशासन से की ये मांग

Last Updated : Jun 4, 2021, 7:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details