हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सीएम ने कुल्लू में किया मोदी का गुणगान, जहां देखो वहीं दिखते हैं 'नमो'

जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष ने पिछले 5 सालों तक सिर्फ नरेंद्र मोदी को गालियां ही दी है. उन गलियों को सुनकर अब देश की जनता भी कांग्रेस के प्रति भड़क उठी है.

By

Published : May 7, 2019, 4:32 PM IST

कुल्लू में जनसभा को संबोधित करते सीएम जयराम ठाकुर

कुल्लूः देश व प्रदेश में हुए विकास की गति को देखकर अब प्रदेश में कांग्रेसी बौखला गए हैं. विकास को देखकर वह इतने परेशान हो गए हैं कि उन्हें समझ ही नहीं आ रहा है कि वह किस रास्ते जाएं. जिला कुल्लू के खराहल घाटी में आयोजित चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि बीते दिनों उनकी एक कांग्रेस नेता से भी चुनावों को लेकर चर्चा हुई तो पता चला कि कांग्रेस को प्रचार व सुनने के लिए लोग ही नहीं मिल रहे हैं.

कुल्लू में जनसभा को संबोधित करते सीएम जयराम ठाकुर

पढ़ेंः सूरज कस्टोडियल डेथ केस, SC के निर्देश पर चंडीगढ़ शिफ्ट हुआ ट्रायल कोर्ट

सीएम जयराम ठाकुर ने सिराजी बोली में कांग्रेस पार्टी पर भी खूब तंज कसे. सराजी बोली में जनता को संबोधित करते हुए जयराम ठाकुर ने कहा कि पार्टी का आदेश कांग्रेस कार्यकर्ताओं को यह है कि वह जनता के बीच जाएं, लेकिन उन्हें बात करने के लिए भी आदमी नहीं मिल रहे हैं. कांग्रेसी शहर या गांव का रुख करते हैं तो उन्हें सिर्फ मोदी मोदी ही सुनाई दे रहा है. वही कांग्रेसी कार्यकर्ता जब अपने घर पर भी आते है तो उनके घरों के छोटे बच्चे भी सिर्फ नरेंद्र मोदी का ही नाम ले रहे हैं.

कुल्लू में जनसभा को संबोधित करते सीएम जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर ने कहा कि विपक्ष ने पिछले 5 सालों तक सिर्फ नरेंद्र मोदी को गालियां ही दी है. उन गलियों को सुनकर अब देश की जनता भी कांग्रेस के प्रति भड़क उठी है. उन्होंने कहा कि जनता को भी अब यह पता चल गया है कि कांग्रेस जिस मोदी को इतनी गालियां दे रही है, वही देश के हित के लिए जरूरी है और जनता एक बार फिर से केंद्र में नरेंद्र मोदी को ही प्रधानमंत्री के पद पर काबिज करेगी.

ये भी पढ़ेंः 2 राज्यों की भरी झोली... पौंग विस्थापित दर-दर भटके, कांगड़ा संसदीय सीट पर 5 साल गूंजे ये मुद्दे

ABOUT THE AUTHOR

...view details