हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

CM के निशाने पर 'दादा-पोता', दोनों ने अनिल शर्मा को परेशान कर बनाया सेंडविच

सीएम ने कहा कि पंडित सुखराम आश्रय को लेकर उनके पास भी आए थे और उन्होंने लोकसभा का टिकट देने की मांग रखी थी. जयराम ठाकुर ने कहा कि पहले तो मुझे लगा कि वह अनिल शर्मा के लिए टिकट मांगने आए हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वह तो आश्रय की बात कर रहे थे.

By

Published : May 7, 2019, 5:31 PM IST

डिजाइन फोटो

कुल्लू: हॉट सीट मंडी में लोकसभा चुनाव की जंग रोचक हो गई है. पंडित सुखराम ने ऐन मौके पर पलटी मार कर मंडी संसदीय सीट में राजनीतिक हलचल बढ़ा दी है. आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है और जहां सुखराम परिवार सीएम पर तंज कस रहा है वहीं सीएम जमकर दादा-पोते की जोड़ी को आड़े हाथों ले रहे हैं.

डिजाइन फोटो

कुल्लू के खराहल घाटी में आयोजित जनसभा के दौरान सीएम जयराम ने कहा कि पंडित सुखराम व आश्रय शर्मा ने अनिल शर्मा की भी कोई इज्जत नहीं रखी और लोकसभा चुनाव के दौरान दादा-पोते ने उन्हें पूरी तरह से परेशान कर रखा है. अनिल शर्मा इस समय दादा और पोते के बीच सेंडविच बनकर रह गए हैं.

सीएम ने कहा कि पंडित सुखराम आश्रय को लेकर उनके पास भी आए थे और उन्होंने लोकसभा का टिकट देने की मांग रखी थी. जयराम ठाकुर ने कहा कि पहले तो मुझे लगा कि वह अनिल शर्मा के लिए टिकट मांगने आए हैं, लेकिन बाद में पता चला कि वह तो आश्रय की बात कर रहे थे, लेकिन उन्होंने पंडित सुखराम को यह जवाब दिया कि लोकसभा का टिकट पार्टी अपने स्तर पर फाइनल करती है.

पढ़ेंः सीएम ने कुल्लू में किया मोदी का गुणगान, जहां देखो वहीं दिखते हैं 'नमो'

मुख्यमंत्री ने कहा कि सुखराम सुबह भाजपा और शाम को कांग्रेस से टिकट मांग रहे थे. इससे यह पता लगता है कि प्रदेश में भी अब राजनीति का स्तर काफी गिर चुका है और परिवार के फायदे के आगे जनता को दरकिनार किया जा रहा है.

कुल्लू में जनसभा को संबोधित करते सीएम जयराम ठाकुर

जयराम ठाकुर ने दावा किया कि प्रदेश में केंद्र व हिमाचल की सरकार मिलकर बेहतरीन कार्य कर रही है और आगे भी विकास कार्य तेज गति से होते रहेंगे, लेकिन विकास से भी ज्यादा देश में सम्मान और स्वाभिमान भी जरूरी है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के राज में देश का सम्मान व स्वाभिमान भी गिर गया था और बाहरी देशों के राजनीतिक प्रतिनिधि भी भारत को सम्मान की दृष्टि से नहीं देखते थे. नरेंद्र मोदी जब से केंद्र में प्रधानमंत्री बने हैं तो देश का गौरव पूरे विश्व में बढ़ा है. ऐसे में देश का सम्मान व स्वाभिमान दुनिया में ऊंचा रहे. इसके लिए एक बार फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रधानमंत्री बनना जरूरी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details