हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू सिविल अस्पताल और JNV बंदरोल को FSSAI ने दी 5 स्टार रेटिंग

By

Published : Apr 6, 2021, 9:27 PM IST

भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) ने क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू और जवाहर नवोदय विद्यालय (जेएनवी) बंदरोल को खाद्य सुरक्षा के परिप्रेक्ष्य में अति उत्कृष्ट पांच सितारा रेटिंग देकर ईट राइट कैंपस घोषित किया है. कुल्लू अस्पताल और जवाहर नवोदय विद्यालय बंदरोल दोनों ही हिमाचल प्रदेश में पहले ऐसे संस्थान हैं, जिन्हें यह सम्मान मिला है.

कुल्लू
कुल्लू

कुल्लू: भारतीय खाद्य सुरक्षा एवं मानक प्राधिकरण (एफएसएसएआई) ने क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू और जवाहर नवोदय विद्यालय (जेएनवी) बंदरोल को खाद्य सुरक्षा के परिप्रेक्ष्य में अति उत्कृष्ट पांच सितारा रेटिंग देकर ईट राइट कैंपस घोषित किया है.

कुल्लू अस्पताल हिमाचल प्रदेश का पहला सरकारी अस्पताल है. जिसे यह दर्जा एफएसएसएआई की तरफ से मिला है. वहीं, जवाहर नवोदय विद्यालय बंदरोल को भी प्रदेश का पहला ऐसा विद्यालय होने का सम्मान मिला है.

फोटो.

सीएमओ ने दी बधाई

यह सम्मान मिलने पर सीएमओ कुल्लू डॉ. सुशील चंद्र और एमएस डॉ. नीना लाल ने प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा है कि अस्पताल के अधिकारियों और कर्मचारियों की निष्ठा के चलते यह संभव हो पाया है. उन्होंने अस्पताल के सभी कर्मचारियों को यह सम्मान मिलने पर बधाई दी है.

पढे़ं:शादी समारोह में इंडोर में 50 और आउटडोर में 200 लोगों के एकत्र होने की अनुमति: सीएम जयराम

ABOUT THE AUTHOR

...view details