हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते नगर परिषद कुल्लू सतर्क, शहर को किया सैनिटाइज

कुल्लू में कोरोना बढ़ रहे मामलों को देखते हुए नगर परिषद कुल्लू ने शहर को सैनिटाइज किया. वहीं शनिवार को अधिकतर दुकानें बंद रही. नगर परिषद कुल्लू के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण महंत ने बताया कि नगर परिषद के कर्मचारियों को भी निर्देश दिए हैं कि वे संक्रमित व्यक्ति के वार्ड को रोजाना सैनिटाइज करें.

By

Published : Apr 24, 2021, 7:16 PM IST

City Council Kullu sanitize the city due to Corona
फोटो

कुल्लूः जिला में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए नगर परिषद कुल्लू भी अब सतर्क हो गई है. शनिवार को नगर परिषद ने कुल्लू शहर को सैनिटाइज किया.

ढालपुर, सरवरी, अखाड़ा बाजार सहित अन्य इलाकों में दिन भर नगर परिषद कुल्लू के कर्मचारी सैनिटाइज करते रहे और कोरोना के बचाव के बारे में लोगों को जानकारी देते रहे. इस दौरान नगर परिषद कुल्लू के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण महंत भी विशेष रूप से मौजूद रहे. जिला के मुख्यालय ढालपुर में शनिवार को अधिकतर दुकानें बंद रही. सिर्फ आवश्यक वस्तुओं की आपूर्ति की दुकानें शनिवार को खुली रही.

वीडियो.

संक्रमित व्यक्ति के वार्ड को रोजाना करें सैनिटाइज

नगर परिषद कुल्लू के अध्यक्ष गोपाल कृष्ण महंत ने बताया कि जिला में एक बार फिर से कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ रहे हैं. ऐसे में नगर परिषद कुल्लू ने शनिवार को पूरे शहर को सैनिटाइज किया है. वही, नगर परिषद कुल्लू के कर्मचारियों को भी निर्देश दिए हैं कि वे संक्रमित व्यक्ति के वार्ड को रोजाना सैनिटाइज करें.

इसके अलावा नगर परिषद कुल्लू अब लोगों को कोरोना से बचाव के बारे में जागरूकता देने के लिए फिर से अभियान को शुरू करेगी, ताकि कुल्लू शहर को कोरोना संक्रमण से मुक्त रखा जा सके.

ये भी पढ़ेंःजल्द पूरा होगा परवाणू-सोलन फोरलेन, 95 प्रतिशत काम हुआ पूरा

ABOUT THE AUTHOR

...view details