हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू में CISF जवान कोरोना पॉजिटिव, एक्टिव केस हुए दो

By

Published : Jun 20, 2020, 10:50 PM IST

Updated : Jun 21, 2020, 5:50 PM IST

कुल्लू में शनिवार को सीआईएसएफ जवान भुंतर हवाई अड्डे पर ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए दिल्ली से पहुंचा था. इस जवान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई है. सीआईएसएफ जवान मणिपुर का रहने वाला है. इ

civil hospital kullu
सिविल अस्पताल कुल्लू

कुल्लू: जिला के भुंतर में शनिवार को एक सीआईएसएफ के जवान की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. वहीं, रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही जिला प्रशासन ने जवान को ढालपुर आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कर लिया है और यहीं पर जवान का इलाज किया जाएगा.

जानकारी के अनुसार सीआईएसएफ का यह जवान मणिपुर का रहने वाला है और 12 जून को बजौरा पहुंचा था. जहां पर इसे संस्थागत क्वारंटाइन किया गया था. युवक भुंतर हवाई अड्डा पर ड्यूटी ज्वाइन करने के लिए दिल्ली से टैक्सी के जरिए कुल्लू पुहंचा था. युवक की कोरोना वायरस रिपोर्ट शनिवार देर शाम पहुंची, जिसमें वह पॉजिटिव पाया गया है.

डीसी कुल्लू डॉ ऋचा वर्मा ने बताया कि सीआईएसएफ जवान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे आइसोलेशन सेंटर में भर्ती कर दिया गया है. वहीं, इससे पहले भी एक एक्टिव केस कुल्लू में चल रहा था उन्होंने बताया कि जिला में अभी तक कुल 5 कोरोना वायरस के मामला सामने आए हैं. जिस में तीन लोग ठीक होकर वापस अपने घर जा चुके हैं. अब अब जवान की रिपोर्ट आने के बाद जिला में कोरोना के दो केस एक्टिव हो गए हैं.

पढ़ें:पूर्व CPS नीरज भारती के खिलाफ देशद्रोह का केस दर्ज

Last Updated : Jun 21, 2020, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details