हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

अभिनेता आयुष शर्मा ने भाई आश्रय शर्मा के लिए किया चुनाव प्रचार, स्थानीय लोगों संग डाली नाटी

मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के चुनाव प्रचार में उनके छोटे भाई और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा मैदान में उतर गए हैं.

By

Published : Apr 27, 2019, 5:43 AM IST

अभिनेता आयुष शर्मा नाटी डालते हुए

कुल्लू: मंडी संसदीय क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा के चुनाव प्रचार में उनके छोटे भाई और बॉलीवुड अभिनेता आयुष शर्मा मैदान में उतर गए हैं. आश्रय शर्मा ने शुक्रवार को कुल्लू जिला के बंजार विधानसभा क्षेत्र के बजौरा का दौरा किया. इस मौके पर आयुष शर्मा के अलावा प्रदेश कांग्रेस महासचिव रघुवीर मौजूद रहे.

अभिनेता आयुष शर्मा

आयुष शर्मा ने इस दौरान लोगों से उनके भाई को वोट डालने की अपील की. उन्होंने कहा कि उनका भाई मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों के लिए काम करना चाहता है. आयुष शर्मा ने कहा कि मंडी की जनता ने उनके परिवार का हमेशा साथ दिया है. बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि उनके भाई का ये पहला चुनाव है, जिसके लिए उन्होंने मंडी संसदीय क्षेत्र के लोगों से उनके भाई को वोट देने की अपील की. वहीं, उन्होंने स्थानीय लोगों के साथ नाटी भी डाली.

इस दौरान कांग्रेसी प्रत्याशी आश्रय शर्मा ने सांसद रामस्वरूप शर्मा पर हमला बोलते हुए कहा कि सांसद ने पांच साल में कोई भी काम नहीं किया, जिसका हिसाब अब जनता मांग रही है. उन्होंने कहा कि सांसद को अपनी नाकामियों के चलते पीएम और सीएम के नाम पर वोट मांगना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details