हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लूः कोरोना मरीजों को किट उपलब्ध करवाएगी भाजपा, घर द्वार पर किया जाएगा वितरण

By

Published : Jun 8, 2021, 4:53 PM IST

भाजपा की ओर से चलाए जा रहे सेवा ही संगठन अभियान के तहत जिला कुल्लू भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम, जिला मीडिया प्रभारी राजेंद्र चौधरी व भाजपा कार्यकर्ता अमन भल्ला के संयुक्त प्रयासों से कोरोना से जूझ रहे मरीजों के लिए कोरोना बचाव किट मुहैया करवाई जाएगी. इस किट में ऑक्सीमीटर के अलावा स्टीमर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व उच्च गुणवत्ता वाला सैनिटाइजर उपलब्ध करवाया जा रहा है.

BJP will provide kits for corona patients in Kullu
BJP will provide kits for corona patients in Kullu

कुल्लूःसेवा ही संगठन अभियान के तहत कुल्लू में बीजेपी कोरोना से जूझ रहे मरीजों को कोरोना बचाव किट मुहैया करवा रही है. इस किट में ऑक्सीमीटर के अलावा स्टीमर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व उच्च गुणवत्ता वाला सैनिटाइजर उपलब्ध करवाया जा रहा है.

भाजपा के प्रवक्ता आदित्य गौतम ने कहा कि जल्द ही सभी मरीजों को घर द्वार पर यह सामान उपलब्ध करवाएंगे, ताकि घर पर स्वास्थ्य लाभ ले रहे मरीजों को जल्द रिकवर होने में मदद मिल सके. बचाव किट की खेप शमशी पहुंच चुकी है, जिसे चरणबद्ध तरीके से कोरोना मरीजों तक पहुंचाने का कार्य आरंभ किया जा चुका है.

'गुणवत्ता से समझौता नही'

जिला प्रवक्ता आदित्य गौतम ने बताया कि हाल ही में कुछ कांग्रेस नेताओं ने सैनिटाइजर की गुणवत्ता व उसमें मौजूद अल्कोहल की मात्रा को लेकर गंभीर प्रश्न उठाए थे. उन्होंने कहा कि आज से पहले भी भाजपा ने मरीजों को दी जाने वाली सुविधाओं व आवश्यक वस्तुओं की गुणवत्ता से कभी समझौता नहीं किया और जो सैनिटाइजर उपलब्ध करवाया जा रहा है. उसमें 80% अल्कोहल की मात्रा है और यह डीआरडीओ(DRDO) द्वारा मान्यता प्राप्त है. उन्होंने कहा कि यह समय राजनीति करने का नहीं है. ये समय समर्पित भाव से जनसेवा करने का ही समय है.

वीडियो.

कोरोना मरीजों की अपना समझकर कर रहे सेवा

आदित्य गौतम का कहना है कि यह समाज एक परिवार की तरह है और परिवार का सदस्य बीमार पड़ जाए तो जैसी सेवा अपने परिवार के सदस्य की करते हैं उसी समर्पण व सेवा भाव से उन्होंने कोरोना मरीजों को अपना परिवार समझते हुए सैनिटाइजर, स्टीमर, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की उपलब्धता पर बल दिया है. उन्होंने कहा की यह सब उनके निजी प्रयासों व निजी संसाधनों से ही पूर्ण किया जा रहा है. गौर रहे कि जिला भाजपा प्रवक्ता आदित्य गौतम लंबे समय से जनसेवा में डटे हुए हैं और वे मर्चेंट नेवी में उप कप्तान हैं.

ये भी पढ़ेंः-हमीरपुर: बाजारों में उमड़ रही भीड़, नजर नहीं आ रही प्रशासन की सख्ती

ABOUT THE AUTHOR

...view details