हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बजौरा चेकपोस्ट पर यूपी के युवक से चरस बरामद, मामले की जांच में जुटी पुलिस

बजौरा में भुंतर पुलिस की टीम ने उत्तर प्रदेश के एक युवक से 6 किलो 528 ग्राम चरस बरामद की है. एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि युवक से चरस के मुख्य तस्कर के बारे में भी पूछताछ की जा रही है कि आखिर वो चरस किससे खरीद कर लाया था.

By

Published : Apr 8, 2021, 12:19 PM IST

Charas
चरस

कुल्लू: जिला कुल्लू के बजौरा में भुंतर पुलिस की टीम ने उत्तर प्रदेश के एक युवक से 6 किलो 528 ग्राम चरस बरामद की है. वहीं, पुलिस की टीम ने युवक को गिरफ्तार कर लिया है. अब उसे अदालत में पेश करने की प्रक्रिया भी पूरी की जा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार भुंतर पुलिस की टीम बजौरा में वाहनों की चेकिंग कर रही थी. इसी दौरान भुंतर की ओर से एक वोल्वो बस आई. पुलिस के वोल्वो बस में सवार लोगों की जांच करने के दौरान बस में सवार एक युवक घबरा गया. शक होने पर पुलिस ने युवक की तलाशी ली, इस दौरान युवक के पास से चरस की बड़ी खेप बरामद हुई है.

यूपी के बांदा जिले का रहने वाला है आरोपी

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि युवक की पहचान कुशविंद निवासी बांदा उत्तर प्रदेश के रूप में हुई है. अब युवक को अदालत में पेश करने की प्रक्रिया पूरी की जा रही है. उन्होंने कहा कि युवक से चरस के मुख्य तस्कर के बारे में भी पूछताछ की जा रही है कि आखिर वो चरस किससे खरीद कर लाया था.

ये भी पढ़ें:नो इफ, नो बट: भाजपा को ले डूबा ओवर कॉन्फिडेंस, पहली बार रुका जयराम का विजय रथ

ABOUT THE AUTHOR

...view details