हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

26 जनवरी तक बंद रहेगी भुंतर-चंडीगढ़ हवाई उड़ान, इस कारण लिया गया फैसला

भुंतर-चंडीगढ़ हवाई उड़ानों को बंद कर दिया गया है. 26 जनवरी तक सुरक्षा कारणों (धुंध) के चलते सेवा अस्थायी तौर पर बंद की गई है.

By

Published : Jan 17, 2020, 2:50 PM IST

Bhuntar Chandigarh flight closed till 26 January
26 जनवरी तक बंद रहेगी भुंतर-चंडीगढ़ हवाई उड़ान

कुल्लू: जिला कुल्लू के भुंतर हवाई अड्डा से भुंतर-चंडीगढ़ हवाई उड़ानों को बंद कर दिया गया है. 26 जनवरी तक सुरक्षा कारणों (धुंध) के चलते सेवा अस्थायी तौर पर बंद की गई है. अब 27 जनवरी से उड़ानें फिर शुरू होंगी. वहीं, दिल्ली से भुंतर के लिए हवाई सेवा नियमित रूप से चल रही है.

नए साल में जनवरी महीने में लगातार मौसम खराब रहने से कुछ दिन उड़ानों पर असर जरूर पड़ा, लेकिन 14 जनवरी से उड़ानें शुरू हो गई हैं. हालांकि, कभी मौसम खराब होने से उड़ानों में कुछ देरी हो रही है, जिससे सवारियों को कड़ाके की ठंड में परेशानी का सामना करना पड़ेगा.

वीडियो रिपोर्ट

भुंतर स्थित कुल्लू-मनाली हवाई अड्डा के विमानपत्तन निदेशक नीरज कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि भुंतर-चंडीगढ़ उड़ान को सुरक्षा कारणों से अस्थायी रूप से 26 जनवरी तक बंद किया गया है. भुंतर और दिल्ली के बीच सेवा सुचारू रूप से चल रही है.

एयर इंडिया के स्टेशन मैनेजर अखिलेश कुमार ने कहा कि जनवरी के पहले सप्ताह में हुई भारी बर्फबारी-बारिश से 12 और 13 जनवरी को उड़ानें नहीं हो पाई थीं. साथ ही चंडीगढ़ में धुंध रहने से एयर इंडिया की भुंतर-चंडीगढ़ की उड़ान नहीं हो रही है.

ये भी पढ़ें: कुल्लू पुलिस ने बरामद किए चोरी और गुम हुए 85 मोबाइल फोन, SP ने की लोगों से ये अपील

ABOUT THE AUTHOR

...view details