हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

पटसेउ में हार्ट अटैक से सेना के जवान की मौत

सेना के ट्रांजिट कैंप में ड्राइवर के पद पर तैनात जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. मृतक जवान की पहचान उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला के रहने वाले 31 साल के गोपाल बाबू के रूप में हुई है.

By

Published : Sep 24, 2020, 10:19 AM IST

कॉन्सेप्ट इमेज
कॉन्सेप्ट इमेज

लाहौल स्पीती: पटसेउ सेना के ट्रांजिट कैंप में ड्राइवर के पद पर तैनात जवान की हार्ट अटैक से मौत हो गई है. मृतक जवान की पहचान उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला के रहने वाले 31 साल के गोपाल बाबू के रूप में हुई है.

मिली जानकारी के मुताबिक सेना के पटसेउ ट्रांजिट कैंप में ड्राइवर के पद पर तैनात 31 वर्षीय गोपाल बाबू को अचानक सीने में दर्द उठा. इसके बाद इमरजेंसी में जवान को केलांग अस्पताल में पहुंचाया जहां पर डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित किया.

सूबेदार नरेश कुमार ने बताया कि सेना के 33 मीडियम आरटी रेजिमेंट में पटसेऊ ट्रांजिट कैंप में ड्राइवर के पद पर तैनात उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला के 31 वर्षीय जवान गोपाल बाबू की हार्ट अटैक से मौत हुई है. उन्होंने कहा कि मृतक जवान का पोस्टमार्टम जिला अस्पताल में करवाया गया. यहां पर जवान का कोरोना टेस्ट किया गया, जिसमें उसकी रिपोर्ट निगेटिव आई है.

जवान के पार्थिव शरीर को ताबूत में बंद कर गृहग्राम भेजा जा रहा है. उन्होंने कहा कि मृतक जवान के मौत की सूचना परिजनों को दी गई है. अंबाला से सेना के चॉपर से मृतक के पार्थिव शरीर को उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिला में पहुंचाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details