हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

कुल्लू की बेटी कैप्टन रोहिणी की जालंधर में मौत, आर्मी अस्पताल में थीं तैनात

By

Published : Oct 3, 2019, 4:01 PM IST

Updated : Oct 3, 2019, 4:58 PM IST

पतलीकूहल के साथ लगते दुआड़ा की रहने वाली रोहिणी गुशपा जो कि सैन्य नर्सिंग सेवा में बतौर कैप्टन तैनात तैनात थीं उनका जालंधर में सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. रोहिणी का दाह संस्कार पैतृक गांव में किया जाएगा.

army captain rohini from lahaul died in jalandhar

कुल्लू: जिला कुल्लू के पतलीकूहल के साथ लगते दुआड़ा की रहने वाली रोहिणी गुशपा जो कि सैन्य नर्सिंग सेवा में बतौर कैप्टन तैनात तैनात थीं उनका जालंधर में सड़क दुर्घटना में निधन हो गया. रोहिणी का दाह संस्कार पैतृक गांव में किया जाएगा.

मिली जानकारी के अनुसार आर्मी कैंप जालंधर में सैन्य नर्सिंग सेवा में बतौर कैप्टन तैनात 29 वर्षीय रोहिणी की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक रोहिणी स्कूटी पर सवार होकर ड्यूटी पर जा रही थीं. इस दौरान स्कूटी की ट्रक के साथ टक्कर हो गई.

हादसे में रोहिणी के सिर पर चोट लगने से वह कोमा में चली गई थीं, लेकिन दो अक्टूबर बुधवार को कैप्टन रोहिणी ने जालंधर में ही अंतिम सांस ली. कैप्टन रोहिणी को जिला कुल्लू के पतलीकूहल स्थित दुआड़ा में अंतिम विदाई दी जाएगी.

हिमाचल के जनजातीय क्षेत्र लाहौल के गौशाल गांव की रोहिणी के परिजन दुआड़ा में रहते हैं. युवा कैप्टन रोहिणी की मौत की खबर से लाहौल घाटी शोक में डूब गई है.

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कैप्टन रोहिणी गुशपा की मौत पर शोक व्यक्त किया है.

Last Updated : Oct 3, 2019, 4:58 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details