हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

By

Published : Sep 11, 2019, 8:31 AM IST

Updated : Sep 11, 2019, 9:57 AM IST

ETV Bharat / state

ब्रेक फेल होने से खराहल घाटी में पलटा सेब से लदा ट्रक, ड्राइवर व कंडक्टर को आई चोटें, लाखों का नुकसान

खराहल घाटी के बंदल गांव के नजदीक अचानक ब्रेक फेल होने से ट्रक हादसे का शिकार हो गया. हादसे में ट्रक ड्राइव और कंडक्टर को हल्की चोटें आई हैं. वहीं, हादसे से बागवानों को लाखों रुपये का नुकसान हुआ है.

Kullu truck accident

कुल्लू: जिला कुल्लू मुख्यालय के साथ लगती खराहल घाटी के बंदल गांव के नजदीक अचानक ब्रेक फेल होने से ट्रक हादसे का शिकार हो गया. मिली जानकारी के अनुसार खराहल घाटी के लारी कोट गांव से ट्रक नंबर एचपी 66-4480 450 पेटियां लेकर कुल्लू की ओर आ रहा था. अचानक रास्ते में ट्रक की ब्रेक फेल होने से सड़क के नीचे पलट गया.

जानकारी के अनुसार ट्रक के पलटने से चालक व परिचालक को हल्की चोटें आईं हैं, जिन्हें ग्रामीणों ने इकट्ठे होकर वहां से निकाला. इस हादसे में आधा दर्जन के करीब बागवानों को लाखों रुपये का नुकसान हआ है.

खराहल घाटी के बंदल में पलटा सेब से लदा ट्रक

ट्रक यूनियन कुल्लू व लाहौल-स्पीति के महासचिव प्रकाश ठाकुर ने बताया कि ब्रेक फेल होने से ये हादसा पेश आया है, जिसमें आधा दर्जन बागवानों का ज्यादातर सेब बर्बाद हुआ है. हादसे में करीब 3 लाख के नुकसान की आशंका जताई जा रही है. जिसकी भरपाई लोअर फ्रूट ग्रोवर एसोसिएशन करेगी. उन्होंने कहा कि इस हादसे में चालक व परिचालक को मामूली चोटें आई हैं.

खराहल घाटी के बंदल में पलटा सेब से लदा ट्रक
Last Updated : Sep 11, 2019, 9:57 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details