हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

राज्यसभा में कृषि बिल पारित होने पर आदित्य गौतम ने किसानों को दी बधाई, विपक्ष पर साधा निशाना

कुल्लू बीजेपी प्रवक्ता आदित्य गौतम ने राज्यसभा में कृषि बिल पारित होने से देश और प्रदेश के सभी किसानों को बधाई दी. आदित्य ने विपक्ष के सांसदों की ओर से राज्यसभा में की हरकतों की कड़ी आलोचना की.

By

Published : Sep 22, 2020, 2:21 PM IST

कुल्लू बीजेपी प्रवक्ता आदित्य गौतम
कुल्लू बीजेपी प्रवक्ता आदित्य गौतम

कुल्लू:कुल्लू बीजेपी प्रवक्ता आदित्य गौतम ने राज्यसभा में कृषि बिल पारित होने से देश और प्रदेश के सभी किसानों को बधाई देते हुए कहा कि यह ऐतिहासिक बिल है, जिससे अब तरक्की की चाबी स्वयं किसानों के हाथों में आ जाएगी और बिचौलियों का सफाया होगा. आदित्य ने विपक्ष के सांसदों की ओर से राज्यसभा में की हरकतों की कड़ी आलोचना की है, जिसमें संसद के उपसभापति के साथ धक्का-मुक्की, माइक तोड़े जाने की कोशिश और रूलबुक को फाड़ने जैसी निम्न स्तरीय हरकत हुई है.

जिला बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि देश की जनता देख रही है कि चुने हुए प्रतिनिधि हताशा होने के कारण संसद में कैसी निम्न स्तरीय हरकतें कर रहे हैं. विपक्ष के सांसद ना केवल देश बल्कि पूरे विश्व में एक नकारात्मक संदेश दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार देश का नाम पूरे विश्व में बुलंदियों पर पंहुचाने में लगी हुई है, लेकिन विपक्ष ऐसी ओच्छी हरकतें करके देश के नाम गिराने में लगे हुए हैं. उन्होंने कहा कि संसदीय मर्यादा सर्वोच्च है और यह देश के लोकतंत्र के लिए सबसे शर्मनाक घटना है. इस दिन को संसद के काले दिन की तरह याद रखा जाएगा.

वीडियो रिपोर्ट.

बीजेपी प्रवक्ता ने कहा कि विचारधारा में मतभेद हो सकते हैं, लेकिन कोई मतभेद होने पर अपनी सीट पर बैठकर मुद्दे का कटाक्ष करना चाहिए. उन्होंने कहा कि संसद कोई अखाड़ा या दंगल नहीं है. आदित्य ने कहा कि हंगामा वो करता है, जिसके पास कोई तर्क नहीं होता. उन्होंने कहा कि अब विपक्ष किसानों को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है, जोकि विफल हो गई है. उन्होंने कहा कि विपक्षियों को अब डर सताना शुरू हो गया है कि मोदी सरकार ने विकास की चाबी स्वयं किसानों के हाथों में थमा दी है और अब उनकी उन्नति की गति तीव्र कर दी है.

पढ़ें:स्वारघाट में नाके पर बिना अनुमति के 6 वॉल्वो बस जब्त

ABOUT THE AUTHOR

...view details