हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

कुल्लू में नहीं थम रहा नशे का कारोबार, 4 किलो चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

पलाही क्षेत्र में नाके के दौरान पुलिस ने 4 किलो 400 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

By

Published : Dec 21, 2019, 1:02 PM IST

charas in kullu
कुल्लू में नहीं थम रहा नशे का कारोबार, 4 किलो चरस के साथ आरोपी गिरफ्तार

कुल्लू: पुलिस थाना बंजार की टीम ने पलाही क्षेत्र में नाके के दौरान 4 किलो 400 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. आरोपी की पहचान 39 वर्षीय मिलाप चंद के रूप में हुई है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार बंजार पुलिस ने पलाही क्षेत्र में नाका लगाया हुआ था. इस दौरान एक व्यक्ति पुलिस को देख कर घबरा गया और भागने की कोशिश करने लगा. पुलिस ने उसे रोककर बैग की तलाशी ली. पुलिस ने बैग से 4 किलो 400 ग्राम चरस बरामद की.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है. वहीं, पिछले दो दिनों में जिला पुलिस द्वारा चरस की बड़ी खेप पकड़ी गई है. इससे पहले पुलिस ने फोजल क्षेत्र में 5 किलो से अधिक चरस के साथ दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने बताया कि आरोपी 4 किलो से अधिक चरस कहां से लाया, इसकी जांच की जा रही है. बता दें कि पुलिस ने पिछले 6 महीने में 90 किलो चरस अब तक पकड़ी है और 15 के करीब लोगों के खिलाफ मामले दर्ज किए हैं.

ये भी पढ़ें: बुजुर्ग महिला से छीना रोजगार का साधन, फड़ी पर युवक ने किया जबरदस्ती कब्जा

ABOUT THE AUTHOR

...view details