हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

बंजार में बेकाबू हुई पर्यटकों से भरी TEMPO TRAVELLER, बाल-बाल बची जान

कुल्लू के उपमंडल बंजार में एक टेंपो ट्रैवलर सड़क के साथ लगते पेड़ पर जा टकराई. ट्रैवलर में सवार सैलानियों को हल्की चोटें आई हैं जिनका बंजार अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

By

Published : Jul 15, 2021, 12:01 PM IST

Updated : Jul 15, 2021, 12:26 PM IST

Photo
फोटो

कुल्लू:उपमंडल बंजार में एक टेंपो ट्रैवलर हादसे का शिकार हो गई. हालांकि टेंपो ट्रैवलर सड़क के साथ लगते पेड़ से जा टकराई, जिस कारण खाई में गिरने से बच गई. ट्रैवलर में सवार सैलानियों को हल्की चोटें आई हैं, जिनका बंजार अस्पताल में उपचार किया जा रहा है.

जानकारी के अनुसार वाहन में गुरुग्राम के 10 सैलानी जलोड़ी जोत से नीचे बंजार की ओर आ रहे थे. अचानक चालक का नियंत्रण गाड़ी से खो गया और अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से जा टकराई. गनीमत यह रही कि इस हादसे में किसी को कोई गंभीर चोट नहीं आई और पेड़ के कारण ट्रैवलर गहरी खाई में गिरने से बच गई.

स्थानीय लोगों के द्वारा सभी पर्यटकों को बंजार अस्पताल पहुंचाया गया. मामले की सूचना मिलते ही बंजार पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंच गई और दुर्घटना के कारणों की जांच शुरू कर दी. एसपी कुल्लू गुरुदेव शर्मा ने बताया कि इस दुर्घटना में कुछ पर्यटकों को हल्की चोटें आई हैं और बंजार पुलिस भी चालक के बयान दर्ज कर मामले की छानबीन में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:मनाली में पंजाब के पर्यटकों का हंगामा, बीच सड़क पर खुलेआम लहराई तलवारें

Last Updated : Jul 15, 2021, 12:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details